Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक दिन के फंक्शन के लिए Ranveer ने की थी मेहंदी आर्टिस्ट को पांच दिन की पेमेंट, चाहते थे ये स्पेशल डिजाइन

सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा ने रणवीर और दीपिका की शादी से कई मोमेंट्स शेयर किए हैं। उन्होंने बताया कि दीपिका पादुकोण चाहती थीं कि उनकी शादी की मेहंदी परफेक्ट हो और इसके लिए वह ठंड में घंटों बैठी रहीं ताकि वो अच्छे से सूख जाए। जबकि रणवीर सिंह अपने हाथ पर टाइगर का डिजाइन चाहते थे लेकिन बाद में उन्होंने अपना मन बदल लिया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 30 Aug 2024 06:49 PM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण ने ठंड में लगवाई मेहंदी

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी साल 2018 में इटली के लेक कोमो में बड़ी ही धूमधाम के साथ हुई थी। अब लगभग शादी के 5 साल बाद एक्टर की जिंदगी में नई खुशियां आने वाली हैं। दीपिका सितंबर के महीने में रणबीर के पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

दीपिका ने पहले ही कर दिया था प्रॉमिस

अब हाल ही सेलिब्रिटी फेमस मेंहदी आर्टिस्ट वीना नागदा ने इनकी शादी से एक बहुत ही प्यारी अपडेट शेयर की है। बॉलीवुड नाउ को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि दीपिका ने फिल्म ये जवानी है दीवानी के शूट के दौरान उनसे ये प्रॉमिस किया था कि वो अपनी शादी में उन्हीं से मेहंदी लगवाएंगी और एक्ट्रेस ने अपना प्रॉमिस रखा भी।

यह भी पढ़ें: बच्चे के आने से पहले Deepika Padukone- रणवीर सिंह का आशियाना बनकर तैयार, मन्नत के पास खरीदा इतने करोड़ का घर

कर दी थी पूरी पेमेंट

वीना ने बताया कि शादी का कार्यक्रम पांच दिनों का था और रणवीर और दीपिका ने उन्हें पांच दिनों के लिए बुक करके पूरी पेमेंट पहले ही कर दी थी। जबकि मेहंदी का फंक्शन सिर्फ एक दिन का होता है। वीना ने बताया कि रणवीर ने उन्हें प्यार से क्वीन बुलाते हुए कहा कि एक क्वीन दूसरी क्वीन के मेहंदी लगा रही है। आर्टिस्ट ने कहा कि वो उन्हें अपने बेटे जैसा ही मानती हैं। हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के समय भी उन्होंने खूब एंजॉय किया था।

रणवीर चाहते थे स्पेशल डिजाइन

उन्होंने आगे बताया कि दीपिका चाहती थीं कि उनकी मेहंदी डार्क हो इसलिए उन्होंने वीना के द्वारा बताई गईं सभी ट्रिक को फॉलो किया जिससे की मेहंदी डार्क रचे। वो ठंड में भरे हाथों में लगी मेहंदी के साथ बैठी रहीं और सूखने के बाद ही डांस शुरू किया। रणवीर सिंह चाहते थे कि वो मेहंदी से अपने हाथों टाइगर बनवाना चाहते थे क्योंकि उनकी मूवी सिंबा आने वाली थी। हालांकि बाद में उन्होंने अपना निर्णय बदल लिया और दीपिका के नाम के साथ मेहंदी से सीन स्टार बनवाए।

यह भी पढ़ें: ससुरालवालों के साथ डिनर डेट पर पहुंचीं Deepika Padukone, लक्ष्य सेन के साथ दिखी बेहतरीन बॉन्डिंग