Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ram-Leela: रणवीर सिंह ने 'राम-लीला' के सेट की 10 साल पुरानी फोटो कीं शेयर, Deepika Padukone के लिए लिखी ये बात

Ranveer Singh-Deepika Padukone Pics साल 2013 में डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी गोलियों की रासलीला राम-लीला रिलीज हुई थी। इस मूवी में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आई हैं। ऐसे में राम-लीला की 10वीं सालगिरह के मौके पर रणवीर सिंह ने कुछ थ्रोबैक फोटो को शेयर किया है। जिनमें फिल्म की अन्य स्टार कास्ट नजर आ रही है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 14 Nov 2023 07:50 PM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने शेयर कीं ये फोटो (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ranveer Singh-Deepika Padukone Ram Leela 10th Years: बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहली बार फिल्म 'राम-लीला' में नजर आईं। हिंदी सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी 'राम-लीला' 15 नवंबर 2013 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

इस फिल्म की 10वीं सालगिरह के मौके पर रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरों को शेयर किया है, जब अब चर्चा का विषय बन गई हैं।

'राम-लीला' के सेट की 10 साल पुरानी ये फोटो आईं सामने

बुधवार को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की हिट फिल्म 'राम-लीला' की रिलीज के 10 साल पूरे करने जा रही है। इस खास मौके पर रणवीर सिंह अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ अनसीन फोटो को शेयर किया है। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि रणवीर और दीपिका पादुकोण एक साथ नजर आ रहे हैं।

रणवीर और दीपिका की इन तस्वीरों में एक दूसरे के साथ कोजी होते हुए दिखाई दे रहे हैं। अन्य फोटो में रणवीर बी टाउन सुपरस्टार प्रियंका चोपड़ा और फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ भी दिख रहे हैं। इतना ही नहीं 'राम-लीला' की शूटिंग के दौरान दीपिका घायल हुईं, इस बात का अंदाजा इन तस्वीरों को जरिए आसानी से लगा जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर सिंह की तरफ से शेयर की गईं इन फोटो के कैप्शन में एक्टर ने लिखा है- ''राम लीला के 10 साल, जिसने हमारी लाइफ को पूरी तरह से बदल कर रख दिया। एक से ज्यादा तरीकों से।'' इस कैप्शन से अनुमान लगाया जा सकता कि रणवीर यहां अपनी पत्नी दीपिका के बारे में बात कर रहे हैं।

इस फिल्म से शुरू हुई दीपिका और रणवीर की लव स्टोरी

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'राम-लीला' के जरिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी शुरू हुई थी। इस मूवी के बाद कई मौके पर रणवीर और दीपिका को एक साथ स्पॉट किया जाने लगा।

इसके बाद साल 2018 में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने एक दूसरे को हमेशा-हमेशा के लिए अपना लाइफ पार्टनर बना लिया और शादी कर ली।

ये भी पढ़ें- Ranveer-Deepika Anniversary: पहली नजर में ही होश खो बैठे थे रणवीर, 'किस' से शुरू हुई थी दीपिका संग लव स्टोरी