Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranveer singh: इस एक्ट्रेस की वजह से रणवीर सिंह को मिली थी पहली फिल्म, एक्टर ने किया खुलासा

रणवीर सिंह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं लेकिन उन्हें फर्स्ट ब्रेक के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। रणबीर ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि कैसे उन्हें फर्स्ट ब्रेक मिलने में इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस का बड़ा योगदान है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Tue, 21 Feb 2023 07:31 PM (IST)
Hero Image
Ranveer Singh got his first film because of Bhumi Pednekar, the actor revealed, via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ranveer singh: 14 फरवरी को यश राज फिल्म्स की डाक्यूमेंट्री सीरीज 'द रोमांटिक' रिलीज हुई है। इस सीरीज में यश राज फिल्म्स के कई राज खुले हैं। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है जो इसलिए भी खास है क्योंकि मीडिया से दूर रहने वाले आदित्य चोपड़ा के कई अनदेखे इंटरव्यू इस सीरीज में नजर आ रहे हैं। साथ ही सीरीज में रणवीर सिंह भी यश राज प्रोडक्शन में उनकी पहली फिल्म और किस खास शख्स की वजह से उन्हें ये मौका कैसे मिला इस बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।

भूमि पेडनेकर की वजह से मिली फिल्म

इस सीरीज में अपने पहले ब्रेक के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने बताया कि कैसे उन्हें पहला ब्रेक मिला। रणवीर ने बताया कि कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने उन्हें देखा और आदित्य चोपड़ा को उनकी पिक्चर्स दिखाईं लेकिन, फिल्म बैंड बाजा बारात के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा को रणवीर उस रोल के लिए कुछ खास नहीं जंचे। ऐसे में कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के कहने पर आदित्य चोपड़ा उनके स्क्रीन टेस्ट के लिए मान गए। जिसके बाद शानू की असिस्टेंट रणवीर को ब्रीफ करने आईं। दरअसल वो असिस्टेंट कोई और नहीं अब बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर थीं। रणवीर ने बताया कि वो काफी प्रोफेशनल थीं। रणवीर ने बताया कि भूमि काफी फैंडली नेचर की थीं। उन्होंने रणवीर को काफी अच्छे से सीन परफॉर्म करके बताया। इस सीरीज में रणवीर ने कहा कि भूमि की वजह से ही उनका फिल्म 'बैंड बाजा बारात' का ऑडिशन काफी अच्छा गया। इसके बाद आदित्य चोपड़ा ने उनका ऑडिशन देखा और उसी शाम फिल्म में उन्हें कास्ट कर लिया।

बता दें कि यश राज फिल्म्स की डाक्यूमेंट्री सीरीज द रोमांटिक नेटफ्लिक्स पर 14 फरवरी को रिलीज हुई है। जिसमें कई दिग्गज कलाकारों ने यशराज फिल्म्स के साथ अपने काम करने के एक्सिपिरियंस को शेयर किया है। इस सीरीज में यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्मों के बारे में भी बताया गया है। 

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor: जाह्नवी और बोनी कपूर ने श्रीदेवी की याद में लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- 'आज भी आपको हर जगह...'