Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranveer Singh के शक्तिमान बनने को लेकर Mukesh Khanna ने लिया यूटर्न, बोले- मुझसे मिलने आए थे लेकिन...

Shaktimaan छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय सुपरहीरो शो साबित हुआ था। Mukesh Khanna अभिनीत दूरदर्शन के इस धारावाहिक के बारे में आज भी चर्चा होती है। दूसरी तरफ शक्तिमान मूवी को लेकर अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम भी काफी समय से सुर्खियां बटोर रहा है। इस बीच अब मुकेश खन्ना ने इस मामले में ताजा बयान देकर हर किसी को हैरान कर दिया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 22 May 2024 04:15 PM (IST)
Hero Image
रणवीर सिंह को लेकर मुकेश खन्ना ने दिया बड़ा बयान (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) स्टारर टीवी शो शक्तिमान हर किसी का फेवरेट माना जाता था। बेशक दूरदर्शन का ये सुपरहीरो शो मौजूदा समय में टेलीकास्ट नहीं होता है, लेकिन इसको लेकर सुर्खियों का बाजार आए दिन गर्म रहता है। खासतौर पर शक्तिमान फिल्म के लिए अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम काफी वक्त से चर्चा में बना हुआ है। 

इस मामले को लेकर अब मुकेश खन्ना ने एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। साथ ही उन्होंने रणवीर संग मुलाकात को लेकर बड़ा बयान दिया है। आइए जानते हैं कि ऑनस्क्रीन शक्तिमान (Shaktimaan) ने बॉलीवुड एक्टर को लेकर क्या-क्या कहा है। 

मुकेश खन्ना से मिले रणवीर सिंह

मुकेश खन्ना ने बुधवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मुकेश ने रणवीर सिंह मुलाकात की बात का कबूला है। उन्होंने बताया है- ब्रेकिंग न्यूज अभी बाकी है। हाल ही में रणवीर सिंह मुझसे मिलने आए थे। हमारी काफी लंबी बातचीत चली। शक्तिमान मूवी को लेकर उनसे मैंने क्या चर्चा की इसको लेकर मैं अभी कुछ डिटेल्स नहीं बताने वाला। 

ये भी पढ़ें- मुकेश खन्ना ने पूछा कौन बनेगा Shaktimaan? यूजर्स ने Guess कर डाला इस टीवी एक्टर का नाम

लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि रणवीर एक बेहतरीन एक्टर हैं और उनका एनर्जी लेवल काफी हाई है। हालांकि शक्तिमान के लिए अभी कुछ ज्यादा नहीं रिवील करूंगा। वक्त आने पर हर एक चीज का एक खुलासा कर दिया जाएगा। 

View this post on Instagram

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna)

मुकेश के इस बयान से ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि उन्होंने रणवीर सिंह को लेकर अब यूटर्न ले लिया है। क्योंकि इससे पहले जब शक्तिमान मूवी के लिए रणवीर सिंह का नाम सामने आया था तो मुकेश ने सोशल मीडिया पर काफी नाराजगी व्यक्त की थी। 

शक्तिमान पर बनेगी फिल्म

90 के दशक में दूरदर्शन टीवी चैनल पर शक्तिमान शो ने हर किसी का भरपूर मनोरंजन किया था। लंबे वक्त ये शो डीडी नेशनल पर जारी रहा था। अब आने वाले वक्त में इस सुपरहीरो शो पर फिल्म भी बनती दिख सकती है। लेकिन बड़े पर्दे पर शक्तिमान का किरदार कौन निभाएगा, इस पर अभी सस्पेंस बरकरार है। हालांकि रेस में रणवीर सिंह का नाम काफी आगे चल रहा है। 

ये भी पढ़ें- सिर्फ Shaktimaan ही नहीं छोटे पर्दे पर ब्रह्मांड का योद्धा भी बन चुके हैं Mukesh Khanna, ये था सुपरहीरो शो