Move to Jagran APP

'मुझे सबसे प्रिय...', Ranveer Singh ने बताया Deepika Padukone के अलावा किससे है उन्हें सबसे ज्यादा प्यार

कुछ दिनों पहले रणवीर सिंह के इंस्टाग्राम से उनकी और Deepika Padukone की शादी की सभी तस्वीरें गायब हो गयी थी जिसके बाद उनके और एक्ट्रेस के बीच मनमुटाव की खबरें तेज हो गयी थीं। अब हाल ही में रणवीर सिंह ने इन सभी खबरों को अफवाह बताते हुए अपने दिल का हाल बयां किया और बताया की दीपिका के अलावा उन्हें क्या चीज सबसे प्यारी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Fri, 10 May 2024 10:10 AM (IST)Updated: Fri, 10 May 2024 10:10 AM (IST)
Ranveer Singh ने बताया दीपिका के अलावा किससे है उन्हें सबसे ज्यादा प्यार/ photo- instagram

एंटरटेनमेंट, नई दिल्ली। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के छह साल बाद जल्द ही अपनी जिंदगी के नए फेज में कदम रखने वाले हैं। दोनों अपनी लाइफ में आने वाली इस खुशी के लिए बहुत ही एक्साइटेड हैं। कुछ दिनों पहले जब रणवीर सिंह के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी की तस्वीरें नहीं दिख रही थीं, तो उनके बीच एक बार फिर मनमुटाव की खबरों ने जोर पकड़ लिया।

loksabha election banner

हालांकि, उनकी टीम ने इन सभी खबरों को महज एक अफवाह बताया था। अब हाल ही में रणवीर सिंह ने एक इवेंट के दौरान बताया कि दीपिका पादुकोण के अलावा उनकी जिंदगी में वो क्या चीज है, जिससे उन्हें सबसे ज्यादा प्यार है।

रणवीर सिंह को इस चीज से है सबसे ज्यादा प्यार

रणवीर सिंह गुरुवार को मुंबई में एक ज्वैलरी ब्रांड के शोरूम के उद्घाटन के लिए पहुंचें थे। इस दौरान उन्होंने गर्व से अपनी शादी की अंगूठी का प्रदर्शन किया और इसे अपनी तिजोरी में रखा सबसे कीमती आभूषण बताया। इसके साथ ही एक पत्रिका को दिए साक्षात्कार में रणवीर से स्वीकार किया कि दीपिका पादुकोण द्वारा दी गई उनकी शादी और सगाई की अंगूठी उनके सबसे पसंदीदा आभूषण हैं।

यह भी पढ़ें: शादी की फोटोज डिलीट करने की खबरों के बीच Ranveer Singh का दिखा अतरंगी अंदाज, हाई हील्स पहने नजर आए अभिनेता

उन्होंने कहा कि मुझे सबसे प्रिय अंगूठियां से एक मेरी शादी की अंगूठी है, जो मेरी पत्नी ने मुझे उपहार में दी थी। दूसरी एक प्लेटिनम वाली सगाई की अंगूठी है।

ranveer singh-deepika padukone

दादी की इस चीज को भी संभाल के रखते हैं रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने इस बातचीत में ये भी बताया कि इसके अलावा निश्चित रूप से उनकी मां की हीरे की बालियां और दादी के मोती के गहने उनके पसंदीदा आभूषण हैं। रणवीर सिंह की आगामी फिल्मों की बात करें तो 2024 और 2025 में उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं।

रणवीर अगले साल फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म डॉन 3 की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके अलावा वह आदित्य धर की अनाम एक्शन फिल्म भी कर रहे हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 29 फरवरी ने खुशी शेयर करते हुए बताया था कि वह जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh ने दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी के बीच क्यों डिलीट की शादी की तस्वीरें? एक्टर की टीम ने बताई वजह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.