Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranveer Singh के हाथ लगा एक और बड़ा प्रोजेक्ट, संजय दत्त और आर माधवन भी आएंगे नजर

उरी निर्देशक और यामी गौतम के पति आदित्य धर ( Aditya Dhar ) इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में हैं । आदित्य उन डायरेक्टर्स में से जिन्होंने अपनी पहली फिल्म के लिए बेस्ट निर्देशक का राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार जीता था । अब एक बार फिर डायरेक्टर पर्दे पर कमाल करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि उनकी फिल्म में रणवीर सिंह होंगे।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 08 Jul 2024 08:46 AM (IST)
Hero Image
आदित्य धर और रणवीर सिंह (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  जाने-माने फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक तो अपको याद ही होगी, जिसमें विक्की कौशल ने कमाल दिखाया था। आदित्य ने हिंदी सिनेमा में इस फिल्म के जरिए निर्देशन की दुनिया में कदम रखा था।

इतना ही नहीं उन्होंने अपनी पहली ही फिल्‍म के लिए बेस्ट निर्देशक का राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार भी जीता था। अब एक बार फिर डायरेक्टर पर्दे पर कमाल करने जा रहे हैं। एक बार फिर वह कुछ ऐसी ही कहानी लेकर फैंस के बीच लौट रहे हैं, जिसमें इस बार रणवीर सिंह नजर आएंगे।

धुरंधर में होंगे रणवीर सिंह

फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक ने रिलीज होने के बाद भले ही टिकट खिड़की पर खूब धमाल मचाया हो, लेकिन FILMFA फिल्म के निर्देशक आदित्य घर अभी तक अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग नहीं शुरू कर पाए हैं। दरअसल, उरी की रिलीज के बाद ही उन्होंने अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा की घोषणा की थी। हालांकि, पहले कोरोना महामारी और फिर वित्तीय समस्याओं के कारण यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई।

यह भी पढे़ं- Yami Gautam और Aditya Dhar की शादी को पूरे हुए तीन साल, कपल ने शेयर की एक-दूजे संग खास तस्वीरें

अब खबर है कि अश्वत्थामा न सही, आदित्य एक बार फिर से एक बड़े बजट और मल्टीस्टारर फिल्म बनाने के लिए तैयार हैं। सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार, आदित्य अब अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म धुरंधर बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

ये स्टार्स भी आएंगे नजर

खबर है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने रणवीर के अलावा अभिनेता संजय दत्त और आर माधवन को भी तैयार कर लिया है। तीनों ने अभी तक यह फिल्म साइन तो नहीं की है, लेकिन आदित्य को रणवीर, संजय और आर माधवन तीनों की तरफ से सहमति मिल चुकी है। फिल्म में रणवीर अहम भूमिका में होंगे। यह एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें नायक एक खतरनाक मिशन पर जाएगा।

भव्य स्तर पर होगी फिल्म की शूटिंग

इसके अलावा खबर ये भी है कि आदित्य अपने भाई लोकेश धर और एक बड़े स्टूडियो के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगे। आदित्य फिल्म को भव्य स्तर पर शूट करने की योजनाएं तैयार करने के साथ इसके प्री प्रोडक्शन पर काम भी शुरू कर चुके हैं। यह फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर होगी।

यह भी पढे़ं-  Aditya Dhar की इस बात से Yami Gautam के दिल में बज गई थी प्यार की घंटी, लव स्टोरी है बहुत रोमांटिक