Move to Jagran APP

फरहान अख्तर की Don 3 के लिए Ranveer Singh ने कसी कमर, जानिए कब शुरू करेंगे शूटिंग?

Ranveer Singh Don 3 एक्टर रणवीर सिंह डॉन फिल्म की तीसरी किस्त यानी डॉन 3 में अहम भूमिका अदा करते हुए नजर आने वाले हैं। बीते साल इस मूवी का एलान किया जा चुका है। इस बीच डॉन 3 को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है जिसमें डायरेक्टर फरहान अख्तर की फिल्म की शूटिंग को लेकर खास जानकारी दी गई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 14 Feb 2024 08:22 PM (IST)
Hero Image
डॉन 3 की शूटिंग को लेकर बड़ी जानकारी आई सामने (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ranveer Singh Don 3 Shooting: बीते साल रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी हिट फिल्म देने वाले अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म डॉन 3 को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं। शाह रुख खान के बाद रणवीर सिंह डायरेक्टर और निर्माता फरहान अख्तर की डॉन फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाते हुए नजर आने वाले हैं।

इस बीच डॉन 3 के शूटिंग शेड्यूल को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है, जिसमें ये बताया जा रहा है कि इस मूवी के लिए रणवीर सिंह कब से शूटिंग शुरू कर सकते हैं। 

जानिए कब शुरू होगी डॉन 3 की शूटिंग

बीते साल अगस्त के महीने में मेकर्स की तरफ से डॉन 3 का एलान किया गया। जिसके लिए एक प्रोमो वीडियो भी लॉन्च किया गया, जिसमें फैंस को रणवीर सिंह की झलक डॉन के रूप में देखने को मिलेगी। इसके बाद से डॉन 3 के लिए फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है, लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है, उसके जानकारी भी प्रशंसकों की उत्सुकता दोगुनी होने वाली है। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह ने आने वाले दो सालों के लिए फिल्मों की शूटिंग के प्लान को लॉक कर लिया है। सबसे पहले वह इस साल अप्रैल में अजय देवगन स्टारर सिंघम 3 में अपने हिस्से के शूटिंग शेड्यूल को पूरा करेंगे। इसके बाद रणवीर सिंह पूरी तरह से डॉन 3 पर फोकस करेंगे।

गौर करें डॉन 3 की शूटिंग की तरफ तो इसकी शुरुआत एक्टर इसी साल अगस्त या सितंबर से कर सकते हैं। 7 महीने तक इस फिल्म की शूटिंग देश और विदेशों में होगी और 2025 में डॉन 3 सिनेमाघरों में रिलीज की जा सकती है। इसके बाद साल 2026 में रणवीर सिंह फिल्म शक्तिमान की शूटिंग को आरंभ कर सकते हैं। 

रणवीर सिंह की हुई थी आलोचना

डॉन फ्रेंचाइजी में शाह रुख खान को रिप्लेस करने पर रणवीर सिंह की काफी आलोचना हुई थी। हालांकि मेकर्स ने ये सफाई देकर इस मामले को दबा दिया कि रणवीर की एंट्री डॉन के नई उदय की शुरुआत है। 

ये भी पढ़ें- The Goat Life: 'द गोट लाइफ' के मुरीद हुए Ranveer Singh, साउथ फिल्म की तारीफ में पढ़े कसीदे