Move to Jagran APP

Ranveer Singh Video: संघर्ष के दिनों को याद कर रणवीर सिंह की आंखों से छलके आंसू, माता-पिता के लिए कही ये बात

Ranveer Singh Video अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में खास जगह बनाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल रहा है जिसमें वो अपने पुराना दिनों को याद कर भावुक हो गए हैं और अपने माता-पिता का धन्यवाद कर रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Sun, 20 Nov 2022 11:33 AM (IST)
Hero Image
Ranveer Singh Video: Ranveer Singh cried Remembering his struggles days.

नई दिल्ली, जेएनएन। Ranveer Singh Video: दुबई में आयोजित हुए फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट, 2022 से रणवीर सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने स्ट्रगल डेज को याद कर इमोशनल होते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता फिल्मफेयर के मंच पर एक अवॉर्ड लेने पहुंचे थे, जहां उनके माता-पिता में मौजूद थे और इस दौरान अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए वो भावुक हो गए हैं।

पुराने दिनों को भावुक हुए रणवीर सिंह

वीडियो में अपने स्ट्रगल डेज को याद करते हुए रणवीर कहते हैं, पापा आपको याद है जब 12 साल पहले मैं एक्टर बनने की कोशिश कर रहा था और अपना पोर्टफोलियो बनवा रहा था। उस दौरान पोर्टफोलियो बनवाने का खर्चा 50 हजार रुपए आ रहा था। तब मैंने कहा पापा ये तो बहुत महंगा है, लेकिन तब पापा ने कहा कि तू फिक्र मत कर तेरा पापा अभी यहां है।  

साथ अभिनेता अपनी मम्मी से कहा, मम्मी आपको याद है न कि छोटे वाले घर में जब मैं अपना ऑडिशन देकर आया जो काफी खराब गया था, जिसपर मैंने आपसे कहा था कि ये मेरा सपना कभी पूरा होगा की नहीं।  

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

माराकेच फिल्म फेस्टिवल में किया भारत का प्रतिनिधित्व

हाल ही में उन्होंने  माराकेच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, 2022 में भाग लिया था, उन्होंने भारत का प्रतिनिधित्व किया। इस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की कई तस्वीरें और वीडियो को रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था, जिसमें वो मैरून कलर की शेरवानी में पहने अपने हाथों में Etoile d’Or अवार्ड लिए हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने इन तस्वीरों को साझा कर बताया कि मुझे इस प्रतिष्ठित Etoile d’Or पुरस्कार से सम्मानित करने के लिए मैं फिल्म फेस्टिवल का आभार व्यक्त करता हूं। मैं अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपनी संस्कृति और भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व कर-कर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्में

बात अगर रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी कॉमेडी ड्रामा फिल्म सर्कस में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म अंगूर का रीमेक है। ये फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसके अलावा वो करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो एक अमीर परिवार के इकलौते लड़के की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जबकि आलिया भट्ट एक मध्यमवर्गीय परिवार की लड़की की भूमिका में नजर आने वाली हैं। रणवीर और आलिया अभिनीत ये फिल्म अगले साल 28 अप्रैल के महीने में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर दिखा 'दृश्यम 2' का जादू, दूसरे दिन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई