Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पत्नी Deepika Padukone की फिल्म कल्कि 2898 देख रणवीर सिंह को हुई हैरानी, बोले- 'वह प्रेग्नेंट थीं...'

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी फिल्म कल्कि 2898 एडी को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में प्रभास और अमिताभ बच्चन भी नजर आ रहे हैं लेकिन सबसे ज्यादा वाहवाही बिग बी ने अपने किरदार के लिए लूटी है। हाल ही में रणवीर ने अपनी फैमिली के साथ पत्नी की मूवी देखी थी। इसका रिव्यू अब सामने आया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 10 Jul 2024 10:44 AM (IST)
Hero Image
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण इन दिनों पर्दे पर कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने कल्कि में सुमिता का किरदार निभाया है, जो एक गर्भवती महिला का किरदार अदा कर रही है।

फिल्म रिलीज के 12 दिन बाद दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पति रणवीर फिल्म देखने के बाद अपना रिव्यू देते नजर आ रहे हैं।

कल्कि 2898 एडी देखकर क्या बोले रणवीर

बीते दिनों ये कपल मुंबई में अपने दोस्तों और पेरेंट्स के साथ कल्कि फिल्म देखने पहुचा था, जिसका वीडियो उन्होंने अब शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत अभिनेता के रिव्यू से ही होती हैं। जो लिफ्ट में कैमरे के सामने अपना रिव्यू देते हुए कहते हैं- "इस तरह की फिल्म देखना वाकई दुखद है, जहां उसका किरदार गर्भवती है और जैसे वह गर्भवती है और ऐसा लगता है कि क्या हो रहा है।" क्लिप में दीपिका ने कहा, "मुझे नहीं पता कि क्या महसूस करूं। मैं प्रतिक्रियाओं से थोड़ी अभिभूत हूं।"

यह भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंसी के 7वें महीने में जमकर कर रही हैं वर्कआउट, फोटो शेयर कर महिलाओं को दी खास टिप्स

View this post on Instagram

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

इस वीडियो के आखिर में दीपिका कहती हैं, 'असली रिव्यू अब आएगा जब हम घर जाएंगे।' वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, "आपका पसंदीदा पार्ट कौन सा था? नीचे कमेंट करें। क्या आपने इसे अभी तक देखा है?"

फैंस ने भी दिए फिल्म पर रिव्यू

इस वीडियो में रणवीर सिंह के अलावा कुछ फैंस भी नजर आ रहे हैं। एक फैन ने कहा-"अब पूरी तरह से सिनेमाई ब्रह्मांड में शामिल हो गया है।" वहीं दूसरे फैन ने लिखा- "यह बहुत शानदार फिल्म थी।" तो वहीं एक अन्य ने लिखा-  "फिल्म का सेकंड पार्ट देखने लायक होगा।"

यह भी पढ़ें- पिता बनने से पहले Ranveer Singh ने शेयर किया दिल छूने वाला नोट, बोले- इस साल जिंदगी में...