Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

FIFA World Cup 2022: मैच तो अर्जेंटीना ने जीता लेकिन 'ट्रॉफी' ले गए रणवीर सिंह, देखें ये वीडियो

FIFA World Cup 2022 फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल पर निगाहें टिकाए बैठे फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा जब 30 साल बाद अर्जेंटीना ने यह खिताब अपने नाम किया। करोड़ों लोगों की तरह रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भी यह मैच साथ में देखा।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Mon, 19 Dec 2022 12:30 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Ranveer Singh and Deepika Padukone from FIFA World Cup Final 2022

नई दिल्ली, जेएनएन। फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup 2022) की जीत की खुशी का माहौल हर जगह है। अर्जेंटीना ने फीफा के रोमांचक गेम में फ्रांस को 3-3 की बराबरी के बाद पेनल्टी शूटआउट में हरा कर 36 साल बाद यह विश्व कप अपने नाम किया। इसी के साथ विश्व कप जीतने का यह सपना लियोनन मेसी का पूरा हुआ। इस ऐतिहासिक मोमेंट को देखने और फीफा वर्ल्ड कप का लुत्फ उठाने के लिए रणवीर सिंह अपनी 'ट्रॉफी' दीपिका पादुकोण के साथ मौजूद रहे। मैच के दौरान के कुछ वीडियो और फोटो रणवीर से अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किए हैं, जिसमें वह वाइफ दीपिका पादुकोण के साथ इस गेम को इंजॉय करते देखे जा सकते हैं। बता दें फाइनल मैच से पहले दीपिका पादुकोण ने फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का अनावरण किया। भारत के लोगों के लिए यह काफी प्राउड भरा मोमेंट रहा क्योंकि ऐसा करने वाली दीपिका पहली भारतीय हैं।

एनर्जी से भरपूर दिखे रणवीर-दीपिका

रणवीर सिंह को फुटबॉल खेलने का बहुत शौक है। यही कारण है कि वे खासतौर पर विश्व कप फाइनल के लिए कतर पहुंचे थे। उन्होंने जो वीडियो और फोटो शेयर किए हैं, उसमें मैच के लिए उनकी एक्साइटमेंट साफ तौर पर देखने को मिल रही है। वह मैच को लेकर डिस्कशन करते भी दिखे और हमेशा की तरह उनका एनर्जी लेवल मेंटेन रहा। वहीं, दीपिका पादुकोण शांति से पूरे मैच का आनंद लेती दिखीं।

अर्जेंटीना की जीत और मेसी का जादू

अर्जेंटीना की जीत और मेसी के जादू से रणवीर-दीपिका प्रभावित दिखे। लास्ट नाइट स्पैनिश गोलकीपर के साथ रणवीर सिंह की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी। अब मैच के दौरान दीपिका पादुकोण के साथ उनकी तस्वीरें धूम मचा रहीं हैं। दीपिका पादुकोण और उनके लुक्स की फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं। लेकिन उनकी सबसे ज्यादा तारीफ उनके सबसे बड़े एडमायरर रणवीर सिंह ने की। रणवीर ने कई मैच के कई वीडियो और फोटो शेयर किए हैं। एक पोस्ट में उन्होंने फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का अनावरण करते हुए दीपिका का वीडियो शेयर किया, तो दूसरे वीडियो में कहा 'वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ मेरी ट्रॉफी।'

'ऐतिहासिक, प्रतिष्ठित, शुद्ध जादू'

3-3 की बराबरी के बाद पेनल्टी शूटआउट में अर्जेंटीना, फ्रांस पर हावी हो गया और इतिहास रच दिया। अर्जेंटीना की जीत के बाद रणवीर ने ट्वीट किया कि यह मैच ऐतिहासिक, प्रतिष्ठित और शुद्ध जादू है।

यह भी पढ़ें: FIFA 2022 Final: दीपिका पादुकोण ने किया फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप ट्रॉफी का अनावरण, वायरल हुईं तस्वीरें

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: शांतनु महेश्वरी से लेकर पारथ समथान तक, इस साल टीवी के इन कलाकारों ने शुरू किया ओटीटी करियर