Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल को लेकर बोले Ranvir Shorey, 'एक्टिंग में मौका नहीं मिला तो लेबर बन जाऊंगा'

रणवीर शौरी ने एक इंटरव्यू में स्वीकार किया कि उन्हें एक्टिंग में अपनी जगह बनाने के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े। एक्टर ने कहा कि उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा क्योंकि उनके पास फिल्में नहीं थी करने के लिए। इस वजह से ही उन्होंने बिग बॉस में आने का फैसला किया। सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने ये सभी बातें बोलीं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 14 Aug 2024 12:19 PM (IST)
Hero Image
रणलीर शौरी ने फिल्मों में काम को लेकर तोड़ी चुप्पी

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। रणवीर शौरी को हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 पर देखा गया था। एक्टर अब केके मेनन के साथ ड्रामा सीरीज शेखर होम में नजर आ रहे हैं।

रणवीर ने अपनी एक्टिंग लाइफ को लेकर कई सारी दिक्कतों का सामना किया है और इसका जिक्र उन्होंने बिग बॉस पर भी किया था। शो पर उन्होंने कहा था कि काम ढूंढ़ना वाकई बहुत चैलेंजिंग है। अब इसी पर उन्होंने और खुलकर बात की है।

मन का काम नहीं मिलता

एक्टर ने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मेरे लिए काम ढूंढ़ना और भी मुश्किल हो जाता है, क्योंकि मेरे पास कोई मैनेजमेंट टीम नहीं है। लगातार काम मांगने को लेकर महसूस होने वाली असहजता को लेकर रणवीर ने कहा कि उन्हें कई बार वैसा काम नहीं मिल पाता जैसा वो चाहते हैं।'

यह भी पढ़ें: 'मेरे खिलाफ झूठी कहानियां फैलाईं', Ranvir Shorey ने पूजा भट्ट संग रिश्ते पर 25 साल बाद तोड़ी चुप्पी

कोई भी काम करने के लिए तैयार हूं

रणवीर ने कहा कि अगर आगे चलकर मुझे एक्टिंग का मौका नहीं मिलता है तो मैं कोई भी काम करने के लिए तैयार हूं।

एक्टर ने कहा कि वो इस फील्ड का कोई भी काम करने के लिए तैयार हैं, फिर चाहे वो स्पॉट बॉय और लेबर का ही काम क्यों ना हो। उन्होंने कहा कि फिल्ममेकिंग और म्यूजिक उनका पैशन है और इसमें अपने एक्सपीरियंस को जोड़कर वो कोई भी काम कर सकते हैं।

रणवीर को भेजा फ्राई, खोसला का घोसला और हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

इसके अलावा उन्होंने टाइगर 3 और सिंह इज किंग जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में भी काम किया है। ओटीटी पर भी रणवीर निरंतर सक्रिय हैं। जी5 की सीरीज सनफ्लॉवर में वो लीड स्टारकास्ट का हिस्सा हैं और पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते हैं। रणवीर शौरी ने साल 2011 में अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा से गुपचुप शादी रचाई थी। वहीं, शादी के कुछ महीनों बाद ही ये कपल एक बेटे के पेरेंट्स बने।

यह भी पढ़ें: Kritika Malik को Kiss करने वाले वीडियो पर Ranvir Shorey ने तोड़ी चुप्पी, अरमान मलिक के बयान पर भी किया रिएक्ट