Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तलाक के बाद Rashami Desai ने देखे थे गरीबी के दिन, सिर पर नहीं थी छत, 20 रुपये का खाती थीं खाना

रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने हाल ही में पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के पॉडकास्ट पर में शामिल हुई। जहां उन्होंने अपनी निजी कहानी को साझा किया । उसने खुलासा किया कि एक बार उसने चार दिन सड़कों पर बिताए थे । इतना नहीं उन्होंने ये भी बताया कि वक्त समय था जब उनके परिवार से उनकी नहीं बनती थी ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 01 Aug 2024 01:14 PM (IST)
Hero Image
रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई हाल ही में अपने दोस्त और अभिनेता पारस छाबड़ा के पॉडकास्ट शो का हिस्सा बनीं। जहां उन्होंने काफी मस्ती की और अपनी पर्सनल लाइफ पर भी खुलकर बातें की।

बता दें, पारस छाबड़ा ने हाल ही में अपने शो की शुरुआत की है, जिसके पहले गेस्ट विशाल आदित्य सिंह थे और दूसरी गेस्ट आरती सिंह और अब रश्मि देसाई उनके पॉडकास्ट का हिस्सा बनीं। 

जब सड़कों पर रही थी रश्मि 

एक्ट्रेस ने इस शो में उन दिनों को याद किया जब उनके पास काम नहीं था और वह करोड़ों के कर्ज में डूबी हुई थी। उन दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं 4 दिन सड़कों पर रही थी। मेरे पास ऑडी ए6 थी, जिसमें मैं सोती थी। मेरे मैनेजर के पास मेरे घर का सारा सामान रखा हुआ था। मैं अपने परिवार से अलग हो गई थी। इस दौरान मैं 20 रुपये के खाने पर जीवित रही थी, जिसमें दाल, चावल और रोटी के पैकेट शामिल थे। 

यह भी पढ़ें-  Ranveer Singh और जॉनी सिंस का एड वीडियो देख बौखलाईं TV की बहू रश्मि देसाई, बोलीं- 'ये सब बड़ी स्क्रीन पर होता है'

3.5 करोड़ रुपये का था कर्ज

रश्मि ने यह भी बताया कि उन पर लगभग 3.5 करोड़ रुपये का कर्ज है। यह मुश्किल दौर नंदीश संधू से तलाक के बाद आया था। रश्मी ने अपने करियर की शुरुआत में ही नंदीश से शादी कर ली थी। 

आत्महत्या का भी आया ख्याल 

धीरे-धीरे एक्ट्रेस को काम मिलने लगा और उन्होंने लगातार काम किया, जिससे उनका सार कर्ज पूरा हुआ। हालांकि, उस कठिन समय में उनके मन में कभी-कभी आत्महत्या के विचार आते थे। टीम के एक सदस्य ने उन्हें इन विचारों से उबरने में मदद की थी।

यह भी पढ़ें-  Bigg Boss 17: 'आप बाहर बिग बॉस न खेलें', अंकिता लोखंडे की सास पर भड़कीं रश्मि देसाई, विक्की की मां को दी ये सलाह