Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rashmika Mandanna के डीपफेक वीडियो पर Mrunal Thakur का फूटा गुस्सा, बोलीं- 'पहले भी ऐसा हो चुका है लेकिन...'

Rashmika Mandanna AI Deepfake Video Controversy अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इन दिनों अपने एआई डीपफेक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने साइबर सेल से मदद की गुहार लगाते हुए डीपफेक वीडियो पर रिएक्शन दिया था। अब अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी रश्मिका मंदाना के सपोर्ट में उतरी हैं। मृणाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर इस मामले पर बात की है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 07 Nov 2023 09:47 AM (IST)
Hero Image
एआई डीपफेक मामले में मृणाल ठाकुर ने रश्मिका मंदाना का किया सपोर्ट (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rashmika Mandanna AI Deepfake Video Controversy: हाल ही में, एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। ब्लैक रिवीलिंग ड्रेस में देख हर किसी ने माना कि वह अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) हैं, लेकिन असल में वह रश्मिका नहीं बल्कि डिजिटल क्रिएटर जारा पटेल थीं। वीडियो वायरल होने पर अमिताभ बच्चन ने चुप्पी तोड़ी और रश्मिका का सपोर्ट किया।

अमिताभ बच्चन के लीगल एक्शन लेने की गुहार के बाद रश्मिका मंदाना ने भी साइबर सेल से मदद मांगी। और एआई डीपफेक को एक खतरनाक तकनीक बताया। रश्मिका के सपोर्ट में अभिनेत्री मृणाल ठाकुर उतरी हैं। मृणाल ने सोशल मीडिया पर कहा है कि ऐसा कई बार हो चुका है, लेकिन लोग इस बारे में बात नहीं करते हैं।

मृणाल ठाकुर ने किया रश्मिका मंदाना का सपोर्ट

मृणाल ठाकुर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रश्मिका मंदाना का सपोर्ट करते हुए कहा, "ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिए, जो ऐसी चीजों का सहारा लेते हैं। इससे पता चलता है कि ऐसे लोगों में जरा भी दिमाग नहीं बचा है। इस मुद्दे पर बोलने के लिए आपको धन्यवाद रश्मिका मंदाना। हमने पहले भी इसकी झलक देखी है, लेकिन हम में से कई लोगों ने चुप रहना ही बेहतर समझा। हर दिन इंटरनेट पर एक्ट्रेसेस की बॉडी के अनुचित अंगों को जूम करके छेड़छाड़ किए गए।"

Mrunal Thakur

मृणाल ठाकुर ने आगे कहा, "ऐसे एडिटेड वीडियो आते रहते हैं। एक कम्युनिटी और एक समाज के रूप में हम कहां जा रहे हैं? हम 'लाइमलाइट' में एक्ट्रेसेस हो सकते हैं, लेकिन आखिरकार हम भी एक इंसान हैं। हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? चुप मत रहो। यह समय चुप रहने का नहीं है।"

यह भी पढ़ें- साइबर पुलिस से Rashmika Mandanna ने मांगी मदद, डीपफेक वीडियो पर बोलीं एक्ट्रेस- टेक्नोलॉजी का हो रहा गलत इस्तेमाल

रश्मिका मंदाना के वर्क फ्रंट की 

रश्मिका मंदाना जल्द ही 'द गर्लफ्रेंड' (The Girlfriend) और 'एनिमल' (Animal) में दिखाई देंगी। 'द गर्लफ्रेंड' की अनाउंसमेंट कुछ दिन पहले ही हुई है, जबकि 'एनिमल' रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मूवी में रश्मिका अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी।

यह भी पढ़ें- Animal: 'एनिमल' का 'Satranga' सॉन्ग करवा चौथ स्पेशल, रणबीर कपूर-रश्मिका मंदाना की कैमिस्ट्री ने लूटी महफिल