Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Goodbye on OTT: ओटीटी पर रिलीज होगी रश्मिका मंदाना की 'गुडबाय', जानें कब और कहां देख सकेंगे फिल्म

Goodbye on OTT अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म गुडबाय बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई कर रही है। यह फिल्म रश्मिका की बॉलीवुड डेब्यू है जो उनके इस इंडस्ट्री में आगे का रास्ता तय करेगी। बहरहाल बड़े पर्दे के बाद फिल्म को ओटीटी प्लेटाफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Wed, 12 Oct 2022 03:45 PM (IST)
Hero Image
Poster of Film Goodbye. Photo Credit/ Rashmika Mandanna Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Goodbye on OTT: रश्मिका मंदाना की पहली बॉलीवुड फिल्म 'गुडबाय' 7 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने शुरुआत के एक-दो दिन तो अच्छा रिस्पांस दिया लेकिन अब बॉक्स ऑफिस पर इसकी गति धीमी पड़ गई है। अमिताभ बच्चन जैसे बड़े कलाकार इस फिल्म का हिस्सा हैं। विकास बहल द्वारा निर्मित 'गुडबाय' एक पारिवारिक कहानी है, जिसमें इमोशन और ड्रामा भरपूर दिखाया गया है। सिल्वर स्क्रीन पर तो यह फिल्म कुछ ही दिनों तक टिकी रहेगी, लेकिन आपको बता दें कि आप इस फिल्म को जल्द ही घर बैठे देख सकते हैं। 

बड़े पर्दे के बाद गुडबाय ओटीटी पर भी रिलीज होगी। यह कब और किस डिजिटल स्पेस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी, आइये जानते हैं। 

गुडबाय की ओटीटी रिलीज डेट जब भी कोई अच्छी फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होती है, तो दर्शकों को उसे देखनी की जल्दी रहती है। हालांकि, कुछ लोग बिजी शेड्यूल के कारण फिल्म को थिएटर में जाकर नहीं देख पाते। लेकिन अब मेकर्स ने ऐसे लोगों के लिए भी आसान रास्ता निकाल लिया है। अगर आपने अभी तक गुडबाय थिएटर्स में जाकर नहीं देखी है, जो इसे अपने मोबाइल में देख सकते हैं। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। गुडबाय के ओटीटी राइट्स और डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स के पास हैं। संभावना जताई गई है कि फिल्म को नेटफ्लिक्स पर दिखाया जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

कब होगा गुडबाय का डिजिटल डेब्यू?

किसी भी फिल्म को रिलीज के एक या दो महीने बाद डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया जाता है। गुडबाय 7 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म है। ऐसे में नवंबर मध्य में यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। फिल्म की डिजिटल रिलीज डेट की अभी तक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन नवंबर मध्य तक इसे ओटीट प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाने की चर्चा तेज है।

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

गुडबाय का अब तक का कलेक्शन

7 अक्टूबर- एक करोड़

8 अक्टूबर- 1.35 करोड़

9 अक्टूबर- 1.50 करोड़

10 अक्टूबर- 0.40 करोड़

11 अक्टूबर- 0.60 करोड़

टोटल कलेक्शन- 4.96 करोड़

यह भी पढ़ें: Goodbye: क्या साउथ क्वीन रश्मिका मंदाना का चला डेब्यू बॉलीवुड में सिक्का? क्या हिंदी ऑडियंस ने किया स्वीकार

यह भी पढ़ें: Goodbye Weekend Box Office: साउथ की तरह रश्मिका मंदाना का बॉलीवुड में नहीं चला जादू, वीकेंड पर बस इतनी सी कमाई