Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rashmika Mandanna का कूल लुक फैंस को नहीं आया रास, कहा- इतना पैसा आ गया फिर भी पैंट फटी ही...

Rashmika Mandanna Brutally Trolled रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की 2 तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें बोल्ड अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता है। वह काफी हॉट लग रही है लेकिन उन्हें ट्रोल किया गया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 19 Feb 2023 07:38 PM (IST)
Hero Image
Rashmika Mandanna Brutally Trolled: रश्मिका मंदाना फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Rashmika Mandanna Brutally Trolled: रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की दो तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें क्रॉप टी शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है। वहीं, उन्होंने फटी हुई जींस भी पहन रखी है। उन्होंने स्टाइलिश गॉगल भी लगा रखा है और वह बालकनी में खड़ी होकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। उनके पीछे समुद्र नजर आ रहा है। दूसरी तस्वीर क्लोजअप है। इसमें उन्होंने इयररिंग्स भी पहन रखी है और वह काफी कूल लग रही है।

रश्मिका मंदाना की तस्वीरों को 24 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं

रश्मिका मंदाना ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, 'जब मेंरे फ्रेंड मुझसे कहते हैं, आप पोज करिए और मैं शरमा जाती हूं।' उनकी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर 24 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं, तस्वीरों पर 11 हजार से ज्यादा कमेंट किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Lara Dutta ने वेडिंग एनिवर्सरी पर पति महेश भूपति पर लुटाया प्यार, वीडियो शेयर कर लिखा- तुमसे दुबारा शादी...

रश्मिका मंदाना की फोटो पर कई लोगों ने मजेदार कमेंट भी किए हैं

रश्मिका मंदाना की फोटो पर कई लोगों ने मजेदार कमेंट भी किए हैं। एक ने लिखा है, 'इंजेक्शन तो यूं ही बदनाम है, बेहोश तो आप भी करती हो।' एक ने लिखा है, 'इसी बॉडी पर तो लौंडे बर्बाद हैं।' एक ने लिखा है, 'कहां घूमने गए हो।' एक ने लिखा है, 'स्टार आपकी टीशर्ट पर है और चांद आप हो।' एक ने लिखा है, 'इतना पैसा आ गया फिर भी पैंट फटी ही पहननी है।' एक ने लिखा है, 'मेरा दिल कड़के, ले गई तेरी सिंपलीसिटी।'

यह भी पढ़ें: Shiv Jayanti पर बोले शरद केलकर, लोग चाहते हैं मैं दोबारा से निभाऊं छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका

रश्मिका मंदाना ने कई फिल्मों में काम किया है

रश्मिका मंदाना फिल्म एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है। वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती है। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते हैं। वह फिल्म पुष्पा द राइज से काफी फेमस हुई है। इस फिल्म में उनका अलावा अल्लू अर्जुन की अहम भूमिका थी।