Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rashmika Mandanna Brutally Trolled: रश्मिका मंदाना ने सामी-सामी गाने पर लगाया ठुमका, ट्रोल्स ने कहा- बस करो..

Rashmika Mandanna Brutally Trolled रश्मिका मंदाना ने हाल ही में हुए एक कार्यक्रम में भाग लिया है। इस अवसर पर वह फिल्म पुष्पा द राइज के गाने सामी-सामी पर डांस करती नजर आई। इसे लेकर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 16 Oct 2022 02:00 PM (IST)
Hero Image
Rashmika Mandanna Brutally Trolled: रश्मिका मंदाना फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Rashmika Mandanna Brutally Trolled: फिल्म पुष्पा द राइज में नजर आ चुकी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अब हैदराबाद में हुए एक कार्यक्रम में सामी-सामी गाने पर जमकर ठुमका लगाया है। उनका वीडियो इंस्टाग्राम पर फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है, जिसे 4 घंटे में 40 हजार के करीब लाइक्स मिले हैं। 

रश्मिका मंदाना सामी-सामी गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं

खास बात यह है कि इस कार्यक्रम में रश्मिका मंदाना ने शानदार ड्रेस पहन रखी थी। उन्होंने व्हाइट कलर की ब्रालेट पर कलर फुल जैकेट पहन रखी है। उन्होंने रिप्ड जींस पहन रखी थी और वह फिल्म के गाने पर टेबल पर चढ़कर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने लाल कलर की साड़ी में कराया हॉट फोटोशूट, फैंस ने कहा- कितनी प्यारी हो जी

रश्मिका मंदाना को डांस को लेकर ट्रोल भी किया जा रहा है

रश्मिका मंदाना को गाने पर किए डांस को लेकर ट्रोल भी किया जा रहा है। कई लोगों ने उन्हें इसे लेकर ट्रोल भी किया है। एक ने लिखा है, 'उनके पीछे घड़ी लड़कियां इंप्रेस नहीं हुई है।' एक ने लिखा है, 'जो राइट में लड़की खड़ी है, वो यह सोचती है रश्मिका ओवररेटेड है।' एक ने लिखा है, 'ओवर एक्टिंग एज यूजुअल।' एक ने लिखा है, 'जो लड़की नीचे खड़ी है, उसे देखिए।' एक न लिखा है, 'गर्ल जो नीचे खड़ी है वह सोच रही है इतना तो कुछ खास लग नहीं रही है।' एक ने लिखा है, 'बस करो, पक गए अब इससे ।' एक ने लिखा है, 'भाई बहुत ज्यादा ओवररेटेड, लड़की के एक्सप्रेशन जेनुइन है।' एक ने लिखा है, 'बस करो दीदी, यह सिर्फ यही तक ही सीमित है।'

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

यह भी पढ़ें: Rashmika Mandanna Bold Photos: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना ने कराया बोल्ड फोटोशूट, दिए खुद को 10 में से 10 नंबर

रश्मिका मंदाना हाल ही में फिल्म गुडबाय में नजर आई थी

रश्मिका मंदाना हाल ही में फिल्म गुडबाय में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन की अहम भूमिका थी। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन कम हुआ है। इसके पहले वह अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द राइज में नजर आई थी। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था।

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)