Move to Jagran APP

Rashmika Mandanna ने रणबीर कपूर को बताया 'दिल का टुकड़ा', एक्ट्रेस ने शेयर की खास तस्वीरें

Animal Shooting Completed एनिमल के शूटिंग सेट से रणबीर और श्मिका की फोटोज और वीडियो भी वायरल हुए। वहीं अब रणबीर और रश्मिका ने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने शेयर किया।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 20 Jun 2023 09:50 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jun 2023 09:50 PM (IST)
Rashmika Mandanna, Film Animal Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Animal Shooting Completed: बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना  (Rashmika Mandanna) जल्द रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल में नजर आने वाली है। साल भर से फिल्म की कास्ट इसकी शूटिंग कर रही थी।

कई बार शूटिंग सेट से रणबीर और  रश्मिका की फोटोज और वीडियो भी वायरल हुए। वहीं अब रणबीर और रश्मिका ने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने शेयर किया।

स्टारकास्ट के साथ रश्मिका ने शेयर की तस्वीर

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरे शेयर की है, जिसमे पहली फोटो में रणबीर अपने एनिमल वाले लुक में नजर में नजर आ रहे है। तो वहीं दूसरी फोटो में एक्ट्रेस फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ पोज देती नजर आ रही है। तो वहीं तीसरी और चौथी तस्वीर में फिल्म की पूरी कास्ट नजर आ रही है। इन फोटोस के कैप्शन में लिखा- मेरे दिल के टुकड़े।

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

 

फिल्म में रणबीर का दिखेगा खूंखार अंदाज

हाल ही में फिल्म का  50 सेकेंड का टीजर रिलीज हुआ था, जिसमें रणबीर कपूर का खूंखार अंदाज देखने को मिला। टीजर की शुरुआत रणबीर एक झुंड के साथ लड़ाई करते नजर आ रहे है। प्री-टीजर वीडियो में रणबीर कपूर लंबे बाल, घनी दाढ़ी, चेहरे पर चोट के निशान भी नजर आए।

एक्ट्रेस ने की रणबीर कपूर की तारीफ

तस्वीर शेयर करने से पहले एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमे वह उन्होंने बताया कि वह हैदराबाद लौट चुकी हैं। उन्होंने उन्हें दमदार अभिनेता और शानदार इंसान बताया है। उन्होंने लिखा, ''अब जब शूट खत्म हो गया है तो मुझे एक खालीपन सा महसूस होने लगा है।

पूरी टीम बहुत प्यारी थी। सेट पर काम करने वाले लोग बहुत ही पेशेवर और दयालु थे। मैंने उनसे कई बार बताया था कि मैं उन सभी के साथ 1000 बार भी काम करने के लिए तैयार हूं।'' यह फिल्म संदीप रेड्डी वांगा बना रहे है। 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.