Move to Jagran APP

Rashmika Mandanna के एक्स मंगेतर ने बताया एक्ट्रेस संग अपना रिश्ता, बोले- 'हम दोनों अभी भी अच्छे दोस्त हैं'

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। बता दें रश्मिका मंदाना की साल 2017 में अपने को-स्टार रक्षित शेट्टी (Rakshit Shetty) से सगाई हुई थी लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला। अब सालों बाद एक्ट्रेस के एक्स मंगेतर रक्षित शेट्टी ने अदाकारा को लेकर एक खुलासा किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 26 Sep 2023 05:13 PM (IST)
Hero Image
Rakshit Shetty, Rashmika Mandanna Rashmika Mandanna ex fiance

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rakshit Shetty and Rashmika Mandanna: बॉलीवुड और टॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। बीते साल रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, लेकिन कुछ खास कमाल नहीं किया था। अब जल्द वह रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें- Ganesh Chaturthi 2023: इस गणेश चतुर्थी पर गर्ल्स अपनाए रश्मिका मंदाना का ये ट्रेडिशनल लुक, देखें तस्वीरें

रश्मिका के एक्स मंगेतर ने एक्ट्रेस को लेकर किया खुलासा

बता दें, रश्मिका मंदाना की साल 2017 में अपने को-स्टार रक्षित शेट्टी (Rakshit Shetty) से सगाई हुई थी, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और सगाई के करीब 14 महीने बाद दोनों अलग हो गए। अब सालों बाद एक्ट्रेस के एक्स मंगेतर रक्षित शेट्टी ने अदाकारा को लेकर एक खुलासा किया है।

रक्षित शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, वह आज भी  रश्मिका मंदाना के टच में है और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। उन्होंने कहा, 'हम आज भी टच में हैं। हमारे बीच अच्छी दोस्ती है। उसके हिंदी सिनेमा को लेकर कई बड़े सपने थे, जिसे वह धीरे-धीरे पूरा कर रही है। मैं उस पर बहुत गर्व महसूस करता हूं।

कम उम्र में कर ली थी सगाई

बता दें, दोनों की पहली मुलाकात फिल्म किरिक पार्टी के सेट पर हुई थी और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था, जिसके चलते इस एक्स कपल ने सगाई भी कर ली थी। उन दिनों रश्मिका मंदाना महज 21 साल की थी।

जल्द एनिमल में नजर आएगी रश्मिका

रश्मिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनिमल' को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म इसी साल 1 दिसंबर को रिलीज होगी। यह 5 भाषाओं में रिलीज होगी, जिसमें हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और तमिल शामिल है। इसके अलावा रश्मिका साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' में भी नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें- Animal: रश्मिका मंदाना का 'एनिमल' से फर्स्ट लुक हुआ रिवील, एक्ट्रेस के किरदार से उठा पर्दा