Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इंडस्ट्री में 7 साल पूरे होने पर Rashmika Mandanna हुईं इमोशनल, खास मैसेज लिख कही दिल की बात

7 Years of Rashmika Mandanna साउथ से बॉलीवुड तक अपने अभिनय का परचम लहराने वालीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को इंडस्ट्री में 7 साल पूरे हो गए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने सात साल की जर्नी पर बात की है और फैंस को धन्यवाद किया है। एक्ट्रेस का पोस्ट फैंस का दिल छू लेगा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 31 Dec 2023 11:42 AM (IST)
Hero Image
सिनेमा में 7 साल पूरे होने पर रश्मिका मंदाना ने किया पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 7 Years of Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना ने साल 2016 में ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'किरिक पार्टी' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इंडस्ट्री में रश्मिका का 7 साल का सफर बहुत शानदार रहा। एक्ट्रेस ने कई हिट और सुपरहिट फिल्मों से सिनेमा को नवाजा है और ये जर्नी अभी जारी है। 

रश्मिका मंदाना को इंडस्ट्री में पूरे हुए 7 साल

30 दिसंबर 2023 को रश्मिका मंदाना को इंडस्ट्री में पूरे 7 साल हो गए हैं। इस खास मौके पर अभिनेत्री ने अपने फैंस को धन्यवाद कहते हुए अपने दिल की बात की है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी सात साल की जर्नी कैसी रही और इसमें उनके फैंस ने उनका कितना सपोर्ट किया है। 

यह भी पढ़ें- Animal की सक्सेस के बीच Rashmika Mandanna ने शेयर किया पोस्ट, बोलीं- 'वह सब हुआ जिसका मैंने सपना देखा'

इमोशनल हुईं रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए इंडस्ट्री में सात साल पूरे होने पर अपनी फीलिंग्स बयां की है। एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा, "7 साल। यह वाकई एक अच्छी जर्नी रही है। आपने मेरा सपोर्ट किया। आपने मेरे साथ धैर्य रखा। आपने मुझे आगे बढ़ते हुए देखा है, जो आज मैं बनी हूं और आपके धैर्य के लिए धन्यवाद। एक साथ कई और खूबसूरत सालों के लिए चीयर्स। थैंक्यू। आई लव यू।"

Rashmika Mandanna

रश्मिका मंदाना का करियर

रश्मिका मंदाना की पहली फिल्म किरिक पार्टी साल 2016 की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। अपनी पहली ही फिल्म में रश्मिका ने सावी के किरदार में ऐसी जान फूंकी की कि लाखों दिलों की जान बन गईं। क्रिटिक्स से भी उन्हें खूब तारीफें मिलीं। उन्होंने बेस्ट डेब्यू का SIMA अवॉर्ड भी अपने नाम किया। इसके बाद रश्मिका ने चमक, अंजनी पुत्र, और चलो जैसी कई फिल्मों में काम किया। 

रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड विजय देवरकोंडा के साथ रश्मिका मंदाना की फिल्म गीता गोविंदम (2018) ने उन्हें दुनियाभर में पहचान दिलाई। साल 2021 में ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा (Pushpa) में काम करने के बाद रश्मिका ने बॉलीवुड की ओर रुख किया और फिल्म गुडबाय से हिंदी सिनेमा में कदम रखा। वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मजनू में भी नजर आईं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने एनिमल के साथ ब्लॉकबस्टर हिंदी फिल्म अपने नाम की है। 

यह भी पढ़ें- रश्मिका मंदाना को लेकर Tripti Dimri ने खोले राज, बताया 'एनिमल' के सेट पर किया था उनके साथ कैसा बर्ताव