Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rashmika Mandanna: 'भगवान ने उन्हें फुरसत से बनाया है', रणबीर कपूर की तारीफ में बोलीं रश्मिका मंदाना

Rashmika Mandanna रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश कहा जाता है। एक्ट्रेस की ब्यूटी और एक्टिंग दोनों ही फैंस को काफी पसंद है। रश्मिका बहुत जल्द रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार के लिए काफी अच्छी बातें लिखी हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 20 Jun 2023 07:08 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Ranbir Kapoor and Rashmika Mandanna

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की हिट हीरोइन रश्मिका मंदाना अब हिंदी फिल्मों में भी एक्टिंग कर रही हैं। उन्होंने पिछले ही साल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। अब उनके फैंस बस कुछ ही महीनों में उन्हें एक और हिंदी फिल्म में देखेंगे। एक्ट्रेस ने हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर 'एनिमल' में दिखेंगी।

यह पहली बार होगा जब रणबीर और रश्मिका एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। एक्ट्रेस ने हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है। सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, और अब वह हैदराबाद लौट चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई स्टोरी में उन्होंने 'एनिमल' की कास्ट की तारीफ की। इसके साथ ही उन्होंने रणबीर कपूर के लिए भी तारीफों के पुल बांध दिए।

'महसूस हो रहा खालीपन'

एक्ट्रेस ने लिखा, ''यह फिल्म अचानक मेरे पास आई। मैं आश्चर्यजनक थी लेकिन वास्तव में मैं एनिमल के लिए बेहद उत्साहित भी थी। निश्चित रूप से मैं पूरी टीम के साथ काम करना चाहती थी। मुझे लगता है कि मैंने फिल्म के लिए लगभग 50 दिनों तक शूटिंग की है। अब जब शूट खत्म हो गया है तो मुझे एक खालीपन सा महसूस होने लगा है। पूरी टीम बहुत प्यारी थी। सेट पर काम करने वाले लोग बहुत ही पेशेवर और दयालु थे। मैंने उनसे कई बार बताया था कि मैं उन सभी के साथ 1000 बार भी काम करने के लिए तैयार हूं।''

रश्मिका ने की रणबीर कपूर की तारीफ

वहीं, रणबीर की तारीफ में रश्मिका ने लिखा, ''मैं रणबीर के साथ काम करने के लिए नर्वस महसूस कर रही थी। भगवान ने उन्हें वाकई में समय लेकर बनाया है। वह अच्छे अभिनेता हैं, साथ ही बहुत अच्छे इंसान भी।''

कब रिलीज हो रही 'एनिमल'?

'एनिमल' गैंगस्टर स्टोरी पर आधारित फिल्म है, जो इस साल 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' जैसी फिल्में बनाकर सुर्खियों में आए संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। हाल ही में फिल्म का प्री-टीजर रिलीज किया गया, जिसे देखने के बाद लोगों की रणबीर की इस फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। फिल्म में अनिल कपूर ने भी काम किया है। 'एनिमल' के बाद रश्मिका ने 'पुष्पा 2' की शूटिंग शुरू कर दी है।