Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vijay Deverakonda संग सगाई की खबरों के बीच Rashmika Mandanna ने किया पोस्ट, लिखा- बहुत सारी अव्यवस्थाएं हैं

Rashmika Mandanna एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों साउथ स्टार विजय देवरकोंडा संग अपनी सगाई की खबरों को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि यह कपल जल्द सगाई करने वाला है। हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। अब इन खबरों के बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 08 Jan 2024 08:24 PM (IST)
Hero Image
सगाई की खबरों के बीच रश्मिका ने किया पोस्ट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rashmika Mandanna: 'एनिमल' एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों विजय देवरकोंडा संग अपनी सगाई की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि यह रूमर्ड कपल जल्द सगाई करने जा रहा है। अब सगाई की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

रश्मिका मंदाना ने अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। उनके इस पोस्ट के बाद फैंस लगातार तस्वीरों पर कमेंट कर एक्ट्रेस से उनकी सगाई की खबरों से जुड़ी सच्चाई जानने लगे।

यह भी पढ़ें: Animal की सक्सेस पार्टी में Ranbir Kapoor ने Rashmika Mandanna को किया किस, वायरल हुआ वीडियो

सगाई की खबरों के बीच रश्मिका ने किया पोस्ट

रश्मिका मंदाना ने आज 8 जनवरी को अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' की सक्सेस पार्टी की कई तस्वीरें शेयर कीं। इन फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद ही गॉर्जियस लग रही थीं। उनका ये हॉट एंड बोल्ड अवतार उनके फैंस को भी काफी पसंद आया।

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

तस्वीरों को शेयर करते हुए रश्मिका ने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा। एक्ट्रेस ने लिखा 'एनिमल सक्सेस मीट के लिए 2024 का एक लुक। बहुत सारी अव्यवस्थाएं हैं, जो मुझे आपको बतानी चाहिए, लेकिन यह सब इसके लायक है। इसके लिए मुझे अपनी टीम को निश्चित रूप से धन्यवाद देना चाहिए। 'एनिमल' के प्रति आपके प्यार के लिए धन्यवाद'।

इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा 'शूटिंग के दौरान बातचीत ज्यादातर (हम यह फिल्म अपने दर्शकों के लिए बना रहे हैं, उम्मीद है कि उन्हें यह पसंद आएगी) के इर्द-गिर्द घूमती थी और अब यह (हमने इसे बनाया है) हमने यह फिल्म अपने दर्शकों के लिए बनाई है और हां, वह इस से प्यार करते हैं'। इसलिए आपका धन्यवाद। आज सफलता मिलने पर या अन्यथा हमारी मुस्कुराहट आपकी वजह से है। इसे इतना सार्थक बनाने के लिए धन्यवाद'।

रश्मिका की आने वाली फिल्में

साउथ एक्ट्रेस जल्द फिल्म 'पुष्पा 2' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह 'रेम्बो' नाम की तेलुगू फिल्म का भी हिस्सा होंगी।

यह भी पढ़ें: क्या Rashmika Mandanna के घर बजने वाली है शहनाई, Vijay Deverakonda से करने जा रही हैं सगाई?