Move to Jagran APP

''सजने-संवरने की क्या जरूरत'', रश्मिका मंदाना के वर्क आउट वीडियो को देख फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

Rashmika Mandanna Workout Video पुष्पा-2 फिल्म एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को लेकर आए दिन सुर्खियों का बाजार काफी गर्म रहता है। रश्मिका से जुड़ी कोई न कोई अपडेट अक्सर फैंस के बीच चर्चा का विषय बनती है। इस बीच रश्मिका मंदाना का एक लेटेस्ट वर्क आउट वीडियो सामने आया है जिसे देखकर फैंस ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 14 Sep 2023 01:45 PM (IST)
Hero Image
जिम में पसीना बहाती दिखीं रश्मिका मंदाना (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Rashmika Mandanna Shares Latest Workout Video: साउथ सिनेमा की बेहतरीन अदाकाराओं के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें रश्मिका मंदाना का नाम जरूर शामिल होगा। हिंदी सिनेमा में भी रश्मिका अपनी एक्टिंग का हुनर बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मिशन मजनू' के जरिए दिखा चुकी हैं।

एक्ट्रेस से जुड़ी हर एक अपडेट जानने के लिए फैंस अक्सर एक्साइटेड नजर आते हैं। इस बीच रश्मिका मंदाना का एक लेटेस्ट वर्क आउट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखकर उनके चाहने वाले अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

जिम में पसीना बहाती दिखीं रश्मिका मंदाना

ब्यूटी विद फिटनेस का कथन रश्मिका मंदाना पर पूरी तरह से फिट बैठती है। जितनी ज्यादा रश्मिका खूबसूरत हैं, उससे कहीं गुना वह फिट नजर आती हैं, इसके पीछे की वजह एक्ट्रेस का निरंतर रूप से जिम वर्क आउट करना है। गुरुवार को रश्मिका मंदाना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वर्क आउट वीडियो शेयर किया है, जिसमें 'पुष्पा' एक्ट्रेस लेग्स की एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

इस वीडियो के कैप्शन में रश्मिका मंदाना ने लिखा है- ''इस वीडियो को मेरे जिम ट्रेनर ने शूट किया है। जहां एक तरफ हार्ड वर्क आउट के चलते मेरे शरीर से आत्मा निकलने से जैसी भावना उत्पन्न हो जाती है, दूसरी ओर वह मुझे धीरे-धीरे एक सुपर इंसान के किरदार में तब्दील कर रहा है।''

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

इस तरह से 'डियर कॉमरेड' अदाकारा ने अपने जिम ट्रेनर की जमकर तारीफ में कसीदे पढ़े हैं। सोशल मीडिया पर सामने आते ही रश्मिका का ये वीडियो चर्चा का विषय बन गया है।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

रश्मिका मंदाना के लेटेस्ट वर्क आउट वीडियो को लेकर अब फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी हैं। एक यूजर ने रश्मिका के लेटेस्ट वीडियो पर कमेंट कर लिखा है- ''सजने संवरने की आपको क्या जरूरत है, कयामत ढहाने के लिए आपकी सादगी ही काफी है।'' एक अन्य यूजर ने लिखा है- ''विश्व भर में आपका कोई मुकाबला नहीं है।''

इस तरह से तमाम लोग रश्मिका मंदाना की जमकर तारीफ कर रहे हैं। गौर करें रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्मों की तरफ तो उनमें अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' और रणबीर कपूर की 'एनिमल' का नाम शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें- Jawan Worldwide Box Office Day 7: दुनियाभर में गदर काट रही शाह रुख की 'जवान', जानें एक हफ्ते की बिजनेस रिपोर्ट