Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सोशल मीडिया पर छाई Rashmika Mandanna और महेश बाबू की फोटो, Animal एक्ट्रेस ने दिखाई हैदराबाद इवेंट की नई झलक

1 दिसंबर को दुनियाभर में फिल्म एनिमल रिलीज हो रही है। हैदराबाद में फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट रखा गया जहां की कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुके हैं। इस इवेंट में साउथ स्टार महेश बाबू और एसएस राजामौली भी मौजूद रहे। महेश बाबू ने रश्मिका की खुले दिल से तारीफ की। एक्ट्रेस ने महेश बाबू के साथ ही इवेंट की तस्वीरें शेयर की हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 28 Nov 2023 02:35 PM (IST)
Hero Image
Rashmika Mandanna and Mahesh Babu from Animal Pre Release Event in Hyderabad

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की 'एनिमल' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म के ट्रेलर ने लोगों का समां बांध दिया है। हाल ही में हैदराबाद में फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट रखा गया, जहां रणबीर और रश्मिका के अलावा फिल्म की बाकी मेन कास्ट और साउथ सुपरस्टार महेश बाबू  (Mahesh Babu) और एसएस राजामौली (SS Rajamouli) भी मौजूद रहे। 

रश्मिका ने शेयर किया वीडियो

रश्मिका ने यहां जमकर अपनी फिल्म को प्रमोट किया। हैदराबाद प्री-रिलीज इवेंट के कई वीडियो और फोटो सामने आ चुके हैं। रश्मिका दक्षिण ऑडियंस का प्यार पाकर खुद को धन्य महसूस करती हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर फैंस को फिल्म की टीम के वार्म वेल्कम के लिए धन्यवाद किया है। 

एक्ट्रेस ने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर इवेंट से खूबसूरत तरीके से एडिट की गईं तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए उन्हें वह उनकी फिल्म को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद किया। एक्ट्रेस के पोस्ट पर फैंस ने भी पॉजिटिव रिएक्शन देते हुए 'एनिमल' देखने की इच्छा जताई है। 

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

महेश बाबू ने की तारीफ

इवेंट के दौरान महेश बाबू ने रश्मिका मंदाना की तारीफ की। उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा कि रश्मिका इतनी बड़ी हो गई हैं और सभी अलग-अलग भाषाओं में अभिनय किया है। उन्होंने ये भी कहा कि रश्मिका के अभिनय के लिए नई भाषा की खोज की जानी चाहिए। 

एक नजर 'एनिमल' के एडवांस बुकिंग पर

'एनिमल' फिल्म के एडवांस बुकिंग कलेक्शन पर नजर डालें, तो तीन दिन में फिल्म ने 10 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म के 350 हजार से ज्यादा टिकट्स बिक चुके हैं। सबसे ज्यादा टिकट हिंदी भाषा में (250 हजार से ज्यादा) बिके हैं। 

यह भी पढ़ें: Animal के इवेंट में एसएस राजामौली के पैर छूने पर ट्रोल हुए Ranbir Kapoor, बार-बार देखा जा रहा ये वीडियो