Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rashmika Mandanna अवॉर्ड शो में छोटी ड्रेस पहनने पर हुई ट्रोल, यूजर बोले- उर्फी को फॉलो कर रही है

Rashmika Mandanna Trolls रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) बीती रात जी सिने अवॉर्ड में शामिल हुई। इस दौरान रेड कार्पेट ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में नजर आई। हालांकि इस ड्रेस के चलते रश्मिका को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होना पड़ा।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 27 Feb 2023 02:01 PM (IST)
Hero Image
Rashmika Mandanna Troll, Rashmika Mandanna, Rashmika Mandanna, Rashmika Mandanna black dress, Rashmika black outfit, Rashmika latest photos

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rashmika Mandanna Trolls: नेशनल क्रश रहे चुकी साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) रविवार को मुंबई में हुए  जी सिने अवॉर्ड में शामिल हुई थी। इस दौरान रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आई। रेड कार्पेट ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में नजर आई। हालांकि इस ड्रेस के चलते रश्मिका को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होना पड़ा।

बॉडीकॉन शॉर्ट ड्रेस में रश्मिका

हमेशा सिंपल लुक में रहने वाली रश्मिका मंदाना का बोल्ड अवतार उनके चाहने वालों को कुछ रास नहीं आया और उनकी उर्फी जावेद से तुलना की जा रही है।  एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो, रश्मिका ने ब्लैक कलर की बॉडीकॉन शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, जिसके साथ लॉन्ग ट्रेल थी। इस ड्रेस में वो काफी बोल्ड और ग्लैमरस लग रही थीं। इसपर एक्ट्रेस ने हाई हील्स और बालों में बन बनाकर अपने लुक को पूरा किया था।

एक्टर बेलमकोंडा साई श्रीनिवास के साथ दिए पोज

इस दौरान रश्मिका मंदाना एक्टर बेलमकोंडा साई श्रीनिवास के साथ भी दिखाई दीं। रेड कार्पेट पर रश्मिका ने उन्हें गले लगाया,

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

यूजर्स ने किया ट्रोल

एक्ट्रेस का वीडियो सामने आते ही फैंस जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ करते दिखे।  हालांकि कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है। यूजर्स का कहना है कि उनपर भी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसा रंग चढ़ गया है। एक कमेंट में लिखा है- उर्फी 2। वहीं तीसरे ने लिखा- ये भी अभी उर्फी को फॉलो कर रही है क्या।

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

एक्ट्रेस को मिला बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड

अवॉर्ड नाइट में रश्मिका मंदाना को बेस्ट डेब्यू के खिताब से नवाजा गया। साल 2022 में एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। पर्दे पर फिल्म भले ही न चली हो, लेकिन एक्ट्रेस की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस मिशन मजनू में  सिद्धार्थ मल्होत्रा  के साथ नजर आई थी। 

यह भी पढ़ें- Zwigato Trailer: आपका ऑर्डर टाइम पे पहुंचाने आ रहे हैं Kapil Sharma, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

यह भी पढ़ें- Selfiee के बाद अक्षय कुमार के लिए एक और बुरी खबर, कैंसिल हुआ इंटरनेशनल टूर द एंटरटेनर्स का अमेरिका कॉन्सर्ट