Move to Jagran APP

Sikandar से मिलने के लिए बेकरार हुईं रश्मिका मंदाना, Salman Khan की पोस्ट पर लिखा- मैं अब और...

Salman Khan और रश्मिका मंदाना की जोड़ी पहली बार फैंस को फिल्मी पर्दे पर देखने को मिलेगी। ये दोनों सुपरस्टार्स गजनी के निर्देशक ए आर मुरुगदास की आगामी फिल्म सिकंदर में पहली बार साथ काम करने वाले हैं। हाल ही में सलमान खान ने सिकंदर की शूटिंग शुरू की जिसकी एक झलक उन्होंने शेयर की। अब सिकंदर से मिलने के लिए रश्मिका भी बेताब हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Wed, 19 Jun 2024 07:21 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2024 07:21 PM (IST)
रश्मिका मंदाना की सलमान से होगी जल्द मुलाकात/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान की फिल्मों का इंतजार उनके चाहने वालों को बड़ी ही बेसब्री के साथ रहता है। बीता साल भले ही दबंग खान के लिए प्रोफेशनल फ्रंट पर भले ही 'किसी का भाई किसी की जान' और 'टाइगर 3' के साथ भले ही कुछ खास न बीता हो, लेकिन साल 2025 वह अपने फैंस के लिए बेहद खास बनाने वाले हैं।

उनकी आगामी फिल्म 'सिकंदर' को लेकर दर्शकों में बेसब्री बनी हुई है। सलमान खान ने ए आर मुरुगदास के साथ इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और अब रश्मिका मंदाना भी अपने सिकंदर से मिलने के लिए बेकरार हो उठी हैं। उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) की पोस्ट पर जवाब दिया है।

सिकंदर से मिलने को बेचैन हैं उनकी हीरोइन

पूजा हेगड़े से लेकर सोनाक्षी सिन्हा और डेजी शाह जैसी अभिनेत्रियों के साथ सलमान खान की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री हम फिल्मों में देख चुके हैं। अब उनकी जोड़ी पहली बार 'पुष्पा 2' एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ देखने के लिए उनके फैंस बहुत ज्यादा उत्सुक हैं।

यह भी पढ़ें: Sikandar First Look: 'सिकंदर' के सेट से दिखी Salman Khan की पहली झलक, भाईजान का न्यू लुक देख फैंस हुए क्रेजी

सिकंदर की शूटिंग शुरू होते ही सलमान खान ने सेट से फैंस के साथ एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की थी, जिसे देख फैंस एक्साइटेड हो गए थे। अब उनके इस पोस्ट को अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर रिपोस्ट करते हुए रश्मिका मंदाना ने कमेंट करते हुए लिखा,"जल्दी मिलते हैं और अब और इंतजार नहीं हो रहा है"।

sikandar

सिकंदर में सलमान खान का होगा भरपूर एक्शन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान की सिकंदर में फुल एक्शन ड्रामा लोगों को देखने को मिलेगा। ये फिल्म ईद के मौके पर साल 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में पहली बार फैंस को सलमान खान और सुनील शेट्टी भी स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आ सकते हैं।

आपको बता दें कि एक ए आर मुरुगदास इससे पहले आमिर खान के साथ 'गजनी' और हॉलिडे: सोल्जर नेवर ऑफ ड्यूटी जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं। सलमान खान की फिल्म जय हो की कहानी भी 'सिकंदर' के निर्देशक ने ही लिखी थी।

यह भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन ने ठुकराई मूवी तो Salman Khan ने मारा मौके पर चौका, शाह रुख के बाद 1000 करोड़ के बनेंगे बादशाह?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.