Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ranbir Kapoor के बाद इस एक्टर के साथ रोमांस फरमाएंगी Rashmika Mandhanna, जानिए अपकमिंग मूवी का ये अपडेट?

Rashmika Mandhanna Next Movie फिल्म एनिमल के जरिए सफलता का एक नया स्वाद चखने वालीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की अगली फिल्म का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच रश्मिका की अपकमिंग मूवी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है जिसमें ये जानकारी मिली है कि रणबीर कपूर के बाद अब अदाकारा इन फिल्म कलाकारों के साथ नजर आएंगी।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 18 Jan 2024 03:53 PM (IST)
Hero Image
सामने आया रश्मिका मंदाना की अगली फिल्म का अपडेट (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rashmika Mandhanna Upcoming Movie: डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में रश्मिका मंदाना ने अपनी शानदार अदाकारी की छाप छोड़ी है। इस मूवी की कामयाबी से रश्मिका का करियर एक नए मुकाम पर पहुंच गया है।

इस बीच रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है, जिसके चलते एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट आया है। ऐसे में फिल्म की स्टार कास्ट से जुड़ा ये अपडेट जानते हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगी रश्मिका मंदाना

बतौर डायरेक्टर राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने वाले निर्देशक शेखर कामूला 'डीएनएस' नामक एक फिल्म लेकर आ रहे हैं। बताजा जा रहा है कि इस मूवी में रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आने वाली हैं। 18 जनवरी को 'डीएनएस' की मुहूर्त पूजा सेरेमनी रखी गई है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

खास बात ये है कि इस फिल्म में रश्मिका हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'कैप्टन मिलर' एक्टर धनुष के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। ऐसे में अब रणबीर कपूर के बाद रश्मिका मंदाना धनुष के साथ रोमांस फरमाते हुईं दिखाई देंगी।

डीएनएस के मुहूर्त की इन फोटो में आपको धनुष मेकर्स के साथ मौजूद नजर आए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं रश्मिका मंदाना और धनुष के अलावा इस मूवी में दिग्गज कलाकार नागार्जुन भी अहम भूमिका में दिख सकते हैं। ऐसे में फैंस के लिए ये एक बेहतरीन अनुभव होगा जब रश्मिका, नागार्जुन और धनुष जैसे कलाकार एक साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाते दिखेंगे।

गीताजंलि के किरदार में रश्मिका ने छोड़ी छाप

फिल्म 'एनिमल' में रश्मिका मंदाना ने गीताजंलि का किरदार अदा किया। रणबीर कपूर की पत्नी के इस रोल में एक्ट्रेस ने अपनी कमाल की अदाकारी से काफी वाहवाही लूटी। इसके अलावा फैंस को रणबीर और रश्मिका की ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री काफी ज्यादा पसंद आई, जिसके चलते फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर सुपर सक्सेस होने में सफल रही।

ये भी पढ़ें- Animal On OTT: नेटफ्लिक्स पर रिलीज से पहले 'एनिमल' को बड़ा झटका, फैंस के हाथ लगेगी मायूसी