Move to Jagran APP

Ratan Tata Death: नहीं रहे देश के मशहूर बिजनेसमैन रतन टाटा, बॉलीवुड सितारों ने दी श्रद्धांजलि

पूरे देशभर में गम का माहौल है क्योंकि इंडिया ने 9 अक्टूबर 2024 को सबसे मशहूर बिजनेसमैन और टाटा ग्रुप ऑफ कंपनी के पूर्व अध्यक्ष रतन टाटा (Ratan Tata) को खो दिया। कुछ दिनों पहले उनकी तबीयत बिगड़ी थी जिसे लेकर उन्होंने एक पोस्ट भी किया था। रतन टाटा के निधन के बाद फिल्म स्टार्स और टीवी सितारे उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 10 Oct 2024 01:28 AM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड सितारों ने रतन टाटा को दी श्रद्धांजलि/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इंडिया के सबसे पावरफुल बिजनेसमैन में से एक रतन टाटा का 9 अक्टूबर को निधन हो गया। उनके निधन की खबर ने देश के हर नागरिक का दिल तोड़कर रख दिया है। कुछ दिनों पहले अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।

टाटा ग्रुप के पूर्व अध्यक्ष रतन टाटा के निधन की खबर सामने आने के बाद न सिर्फ आम लोग उनके अच्छे कार्यों को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं, बॉलीवुड से लेकर टीवी सितारे सोशल मीडिया पर इतनी बड़ी हस्ती के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं।

बोमन ईरानी से सहित इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि

बिजनेस टायकून रतन टाटा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए अभिनेता बोमन ईरानी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया।

यह भी पढ़ें: जब Ratan Tata ने राशिद खान को 10 करोड़ रुपये देने की खबर को बताया था अफवाह, कहा- मेरा क्रिकेट से कोई नाता नहीं

उन्होंने लिखा, "उद्योग से लेकर, परोपकार, शान-शौकत, मानवता और जानवरों के लिए उनका प्रेम। उन्होंने देश में बड़ा योगदान दिया है। उनके जाने के बाद भी वह सबके लिए इंडिया के हमेशा सर्वश्रेष्ठ नागरिक रहेंगे। वह हमेशा हमारी यादों में रहेंगे। रत्नशा भगवान आपकी आत्मा को शांति दे"।

बोमन ईरानी का इंस्टाग्राम पोस्ट

बोमन ईरानी के अलावा टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने रतन टाटा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए लिखा, "आज हमने एक अनमोल रतन को खो दिया है। एक लीडर के तौर पर, दयालुता, उसूल आपसे हमें बहुत कुछ सीखने को मिला, जिसके लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया। ओम शांति"।

शरद मल्होत्रा का इंस्टाग्राम पोस्ट 

रोहित शेट्टी-तारा सुतारिया ने भी किया शोक व्यक्त

बोमन ईरानी और शरद मल्होत्रा के अलावा 'सिंघम अगेन' के निर्देशक रोहित शेट्टी ने भी रियल हीरो को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए लिखा, "भगवान आपकी आत्मा को शांति दे रियल हीरो"।

रोहित शेट्टी का इंस्टाग्राम पोस्ट 

तारा सुतारिया ने लिखा, "रतन टाटा के निधन की खबर सुनकर बेहद दुखी हूं। ग्रेट लीडर और सबका दिल जीतने वाले ह्यूमन बींग को अलविदा"। इसके अलावा भी कई सितारे भारत के दिग्गज बिजनेस टायकून के निधन की खबर से बेहद दुखी है।

tara sutaria

तारा सुतारिया सोशल मीडिया अकाउंट 

7 तारीख को रतन टाटा ने हेल्थ पर दिया था अपडेट

आपको बता दें कि रतन टाटा ने 7 अक्टूबर को अपने एक्स अकाउंट पर हेल्थ को लेकर सामने आ रही खबरों पर एक पोस्ट शेयर किया था। उनकी पोस्ट में लिखा था, "मेरे स्वास्थ्य को लेकर उड़ रही अफवाहों के बारे में मुझे पता है। मैं आप सबको ये बताना चाहता हूं कि सभी क्लेम गलत हैं।

ratan tata

मेरी उम्र और मेडिकल कंडीशन की वजह से मेरे कुछ चेकअप चल रहे हैं। डरने वाली कोई बात नहीं है। मैं बिल्कुल ठीक हूं और पब्लिक और मीडिया से ये दरख्वास्त करना चाहता हूं कि कोई भी गलत जानकारी न दें"।

यह भी पढ़ें: Ratan Tata News: रतन टाटा के निधन पर दिल्ली CM आतिशी ने जताया दुख, कहा- उन्होंने हमेशा देश को सबसे ऊपर रखा