Move to Jagran APP

Ratan Tata Death: 'रतन टाटा साहब ये हसरत ही रह गई', Dharmendra को हो रहा है इस बात का मलाल !

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र कभी भी अपनी भावनाएं व्यक्त करने से पीछे नहीं हटते हैं। सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपने दिल की बात करते हैं। हाल ही में भारत के मशहूर बिजनेस टायकून रतन टाटा (Ratan Tata Death) के निधन के बाद धर्मेंद्र ने उन्हें याद करते हुए बताया कि उन्हें किस बात का सबसे ज्यादा खुद है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 10 Oct 2024 08:50 PM (IST)
Hero Image
धर्मेंद्र ने रतन टाटा को दी श्रद्धांजलि/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिजनेसमैन रतन टाटा (Ratan Tata Passed Away) का जाना कई लोगों की आंखें नम कर गया। उन्हें न सिर्फ एक बड़े बिजनेसमैन के तौर पर पूरा इंडिया याद कर रहा है, बल्कि उनके जाने के बाद दिग्गज पर्सनैलिटी से उन्हें कितना कुछ सीखने को मिला है, उसके बारे में भी सोशल मीडिया पर बता रहे हैं।

रजनीकांत से लेकर श्रद्धा कपूर, सलमान खान, तारा सुतारिया और रोहित शेट्टी सहित कई बॉलीवुड सितारों लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। जहां साउथ और हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत ने उनके साथ एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की, वहीं हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें याद किया। हालांकि, इसी के साथ धर्मेंद्र ने ये भी बताया कि उनकी कौन सी हसरत अधूरी रह गई है।

धर्मेंद्र का ये ख्वाब नहीं हो पाया पूरा

धर्मेंद्र बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जो सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं व्यक्त करने से कभी पीछे नहीं रहे हैं। हाल ही में उन्होंने इस बारे में भी बताया कि रतन टाटा से जुड़ा उनका कौन सा सपना अधूरा ही रह गया है।

यह भी पढ़ें: Ratan Tata Death: 'उन्हें मेरा दिल से सलाम', Rajinikanth और रतन टाटा की ये फोटो देख भीग जाएंगी पलकें

शोले एक्टर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर टाटा ग्रुप ऑफ कंपनी के पूर्व अध्यक्ष रतन टाटा की एक स्माइल करते हुए तस्वीर शेयर की।

ratan tata dharmendra

इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा और बताया कि उनकी कितनी दिली तमन्ना थी कि वह एक बार रतन टाटा से अपने जीवन में जरूर मिलें। 

धर्मेंद्र की इस पोस्ट से ये साफ जाहिर है कि इतने लंबे करियर में उन्हें कभी भी रतन टाटा से मुलाकात करने का अवसर नहीं मिला

यूजर्स ने भी किया रतन टाटा को याद

धर्मेंद्र के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए सोशल मीडिया पर आम जनता ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी। एक यूजर ने लिखा, "दिग्गज श्री रतन टाटा जी को शत-शत नमन..ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे"। दूसरे यूजर ने लिखा, "धर्म जी आपने बहुत सच्चाई से रतन टाटा जी के लिए अपने जज्बात बयां किए हैं। आपको एक बड़ा सलाम"। एक और यूजर ने लिखा, "इंडिया ने हीरे को खो दिया"।

dharmendra

धर्मेंद्र इंस्टाग्राम पोस्ट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को रतन टाटा का ब्लड प्रेशर डाउन हो गया था, जिसके बाद तुरंत ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 7 तारीख को उन्होंने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके बताया था कि मेडिकल कंडीशन की वजह से वह रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल आए हैं, लेकिन अचानक बुधवार को उनके देहांत की खबर आ गई।

यह भी पढ़ें: 'एक युग खत्म हो गया', Ratan Tata के देहांत पर भावुक हुए Amitabh Bachchan, किया भावुक पोस्ट