Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक तरफ Arbaaz Khan बने दूल्हा, तो दूसरी तरफ इस एक्टर ने भी रचा ली गुपचुप शादी, देखें तस्वीरे

Tanuj Virwani Wedding Photos अरबाज खान के अलावा बॉलीवुड में एक और एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड संग गोवा में परिवार वालों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर और रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) की उन्होंने 25 दिसंबर को शादी की। अब सोशल मीडिया पर तस्वीरे वायरल हो रही हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 26 Dec 2023 09:12 AM (IST)
Hero Image
तनुज विरवानी की शादी (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tanuj Virwani Wedding Photos: फिल्मी गलियारों में एक के बाद एक सेलेब्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। 24 दिसंबर को जहां सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान ने शादी रचाई।

तो वहीं, दूसरी तरफ एक और एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड संग गोवा में परिवार वालों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर और रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) की, उन्होंने 25 दिसंबर को शादी की।

यह भी पढ़ें- Tanuj Virwani Wedding: 25 दिसंबर को गर्लफ्रेंड संग फेरे लेंगे रति अग्निहोत्री के बेटे, ये है वेडिंग वेन्यू

तनुज विरवानी की शादी

एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री के बेटे तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) भी शादी के बंधन में बंध गए हैं। एक्टर ने बीते महीने नवंबर में गर्लफ्रेंड तान्या जैकब (Tanya Jacob) से सगाई की थी। वहीं कल यानी क्रिसमस के मौके पर इस कपल ने एक-दूसरे को हमेशा के लिए अपना जीवन साथी चुना। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरे और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं।

तनुज विरवानी और तान्या जैकब का वेडिंग लुक

इस कपल ने अपनी शादी मुंबई से कुछ ही दूरी यानी पेरेंट्स के लोनावाला वाले बंगले पर रचाई। इस शादी में कपल के परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

इस खास मौके पर तनुज बेज कलर की शेरवानी में नजर आए। तो वहीं, तान्या जैकब इस बेज कलर के हेवी लहंगा में खूबसूरत दिखाई दी। अपने लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए इस पर उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर की ज्वेलरी पहनी हुई थी।

बेटे की बारात में खूब नाची रति अग्निहोत्री

इस मौके पर एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री ने खूब डांस किया। अदाकार अपनी बेटे की बारात में जमकर नाची। एक्ट्रेस के लुक की बात करे तो उन्होंने लाइट पिंक कलर का लहंगा पहना था। 

यह भी पढ़ें- Arbaaz Khan ने शेयर की Shura Khan संग निकाह सेरेमनी की खास तस्वीर, एक फ्रेम में नजर आया पूरा 'खान परिवार'