Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raveena Tandon को पुलिस से मिली क्लीन चिट, CCTV फुटेज से सामने आई उस रात की घटना की पूरी असलियत

Raveena Tandon का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुआ था जिसे देखकर फैंस की चिंता बढ़ गयी थी। उनके बंगले के बाहर मौजूद कुछ लोगों ने एक्ट्रेस पर आरोप लगाया था कि ड्रिंक के नशे में धुत्त उनके ड्राइवर ने उन्हें अपनी गाड़ी से टक्कर मारी है। इस मामले में CCTV फुटेज देखने के बाद पुलिस ने रवीना टंडन और ड्राइवर को क्लीन चिट दे दी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 06 Jun 2024 08:49 PM (IST)
Hero Image
Raveena Tandon को पुलिस से मिली क्लीन चिट/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बीते दिनों रवीना टंडन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई थीं। कुछ दिनों पहले उनका एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा था, जो उनके बांद्रा में स्थित बंगले के बाहर का था। वायरल वीडियो में 'मस्त-मस्त' गर्ल भीड़ से घिरी नजर आ रही थीं।

कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि रवीना टंडन की गाड़ी से कुछ लोगों को टक्कर लगी, जिसके बाद तीन महिलाएं और एक आदमी ड्राइवर को मारने के लिए दौड़े। इस दौरान रवीना अपने ड्राइवर का बचाव करती हुई दिखाई दीं। वायरल वीडियो में वह ये भी कहती हुई दिखाई दीं कि प्लीज मुझे मत मारो।

इस वायरल वीडियो के बाद कई फैंस भी रवीना टंडन के सपोर्ट में उतरे थे। अब हाल ही में इस मामले में रवीना टंडन और उनके ड्राइवर को पुलिस की तरफ से भी क्लीन चिट मिल चुकी है।

सीसीटीवी फुटेज ने रवीना टंडन को दिलाई क्लीन चिट

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, 1 जून जिस दिन रवीना टंडन की गाड़ी से टक्कर लगने की घटना की खबर सामने आई थी, उस दिन का सीसीटीवी फुटेज सामने आ चुका है, जिससे ये साबित हो गया है कि एक्ट्रेस की कार से कोई भी हर्ट नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: Raveena Tandon: मारपीट की घटना पर रवीना टंडन का आया पहला रिएक्शन, नशे की हालत में हाथापाई करने का बताया सच

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने भी ये कन्फर्म किया है कि रवीना के ड्राइवर रैश ड्राइविंग नहीं कर रहे थे, बल्कि वह एक्ट्रेस के बंगले के बाहर गाड़ी पार्क कर रहे थे, तो तीन महिलाएं और एक आदमी (जिन्होंने गाड़ी से टक्कर लगने का दावा किया था) वो उनसे लड़ने के लिए आ गए। पुलिस ने शिकायतकर्ता के रवीना के नशे में होने और उन्हें धमकियां देने के आरोप को भी गलत बताया है और खुद ये जानकारी शेयर की है कि दोनों में से कोई भी नशे में नहीं था।

This is the CCTV footage of Raveena Tandon incident.

byu/milktanksadmirer inindianews

वहां पर मौजूद शख्स ने भी बताया आंखों देखा हाल

इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि उस वक्त जो घटना के समय मौजूद था, उसने भी ये दावा किया है कि रवीना टंडन ने ड्रिंक नहीं की थी। आपको बता दें कि इस मामले में दोनों ही पार्टीज की तरफ से पुलिस में बयान दर्ज करवाया है, लेकिन ऑफिशियल शिकायत दर्ज नहीं करवाई गयी है।

आपको बता दें कि जब घटना के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था, तो यूजर्स ने भी वीडियो देखकर कहा था कि रवीना की इसमें कोई गलती नहीं है, एक्ट्रेस नहीं, बल्कि सामने खड़े लोग उन्हें परेशान करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Raveena Tandon के बुजुर्ग महिला संग मारपीट के आरोप पर आया मुंबई पुलिस का बयान, कहा- 'वह नशे में धुत...'