Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लंदन में फैंस को देख भागीं Raveena Tandon, सिक्योरिटी गार्ड से मांगी मदद, अब किस बात का हो रहा अफसोस?

सिनेमा जगत की उम्दा अदाकाराओं में शुमार रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने एक पोस्ट के जरिए जाहिर किया है कि वह किस तरह डरी हुई हैं। उन्होंने बताया कि वह अब भी सदमे में हैं और कहीं भी अकेले जाने से डरती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपने दिल का हाल बयां किया है। जानें इस बारे में।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 13 Sep 2024 07:26 PM (IST)
Hero Image
रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर फैंस के लिए किया पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) के चाहने वालों की कमी नहीं है। यूं तो वह अक्सर अपने फैंस के साथ फोटोज क्लिक कराती हैं और ऑटोग्राफ देती है, लेकिन एक घटना ने उनके अंदर इस कदर डर बैठा दिया है कि वह फैन के साथ फोटो भी क्लिक करा रही हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने फैंस से माफी मांगी है।

हुआ यूं कि रवीना टंडन हाल ही में लंदन गई थीं। वहां जब वह अकेले घूम रही थीं, तब कुछ मेल फैंस ने उनके बारे में सवाल किया कि क्या वह अभिनेत्री रवीना टंडन हैं? मगर एक्ट्रेस ने उन्हें अपना परिचय नहीं दिया और वहां से चली गईं। अब एक्ट्रेस ने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए फैंस से माफी मांगी है।

बांद्रा की घटना से घबराईं रवीना टंडन

रवीना टंडन ने एक्स पर लिखा, "नमस्ते यह सिर्फ रिकॉर्ड में दर्ज करने के लिए है। कुछ दिन पहले लंदन में मैं पैदल जा रही थी और कुछ लोग मेरे पास आए, मैंने यहां अपराध की स्थिति के बारे में बहुत अच्छी बातें नहीं सुनी थीं, इसलिए जब उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं वही हूं जो मैं हूं (एक्ट्रेस) तो मैं थोड़ा पीछे हट गईंं और मुझे अंदर से लगा कि मैं मना कर दूं और तेजी से वहां से चली जाऊं क्योंकि मैं अकेली थी। मुझे लगता है कि वे सिर्फ एक तस्वीर चाहते थे और मैं अक्सर फैंस की बातें मान लेती हूं लेकिन कुछ महीने पहले बांद्रा में हुई घटना के बाद से मैं थोड़ा घबरा गई हूं और सदमे में हूं।

यह भी पढ़ें- श्वेता तिवारी ने 'टिप टिप बरसा पानी' पर लगाई ऐसी आग, डांस देख बोलीं Raveena Tandon- मुझे ट्रॉमा हो गया

Raveena Tandon

सिक्योरिटी से मांगी थी मदद

रवीना टंडन ने आगे लिखा, "इसलिए जब मैं लोगों के साथ होती हूं तो ठीक रहती हूं, लेकिन अकेले में मैं इन दिनों थोड़ा घबरा जाती हूं। मुझे शायद उन्हें एक तस्वीर दे देनी चाहिए थी क्योंकि शायद वे मासूम फैंस थे, लेकिन मैं घबरा गई और तेजी से वहां से चला गई और बस सिक्योरिटी गार्ड से मदद मांगी। इस घटना के बाद मुझे बहुत बुरा लगा और अगर वे इसे पढ़ रहे हैं तो मैं इस माध्यम से उनसे माफी मांगना चाहूंगी कि मेरा इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था।"

रवीना टंडन को हो रहा अफसोस

एक्ट्रेस ने लिखा, "मुझे सच में अफसोस है। उम्मीद है कि मैं आपसे फिर मिल पाऊंगी और शायद आपके साथ एक तस्वीर क्लिक कर पाऊंगी। मैं नॉर्मल रहने की पूरी कोशिश करती हूं, लेकिन मैं कई बार असफल हो जाती हूं। इसलिए माफ करना दोस्तों। मुझे उम्मीद है कि आप यह पढ़ रहे हैं और जानते हैं कि मुझे घबराना नहीं चाहिए था।"

मालूम हो कि जून महीने में रवीना टंडन पर शराब के नशे में धुत होकर कुछ लोगों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा था। हालांकि, बाद में यह आरोप झूठा निकला। 

यह भी पढ़ें- Raveena Tandon: नशे की हालत में मारपीट वाले वीडियो पर कोर्ट पहुंचीं रवीना टंडन, लगाया मानहानि का आरोप