Move to Jagran APP

अपनी सारी एक्ट्रेस में SRK को सबसे ज्यादा पसंद है Raveena Tandon की ये बात, कहा- जब मिलती हूं, तब करते हैं तारीफ

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने टाइम में बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। गोविंदा और सलमान खान जैसे स्टार्स के साथ उनकी केमेस्ट्री पर्दे पर खूब पसंद की जाती थी। इन सबके अलावा एक कलाकार और था जिसके साथ एक्ट्रेस ने पर्दे पर जादू बिखेरा है। आज रवीना का 50वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर हम उनसे जुड़ी एक खास बात का खुलासा करेंगे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 26 Oct 2024 09:28 AM (IST)
Hero Image
रवीना टंडन और शाह रुख खान .
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस रहीं रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने जमाने में कई हिट फिल्में डिलीवर की हैं। वह अपनी अपकमिंग मूवी को लेकर चर्चा में हैं। आज इस खूबसूरत अभिनेत्री का जन्मदिन है। रवीना टंडन के जन्मदिन (Raveena Tandon Birthday) पर जानेंगे कि उनके कोस्टार रहे शाह रुख खान की उनके बारे में क्या राय है।

रवीना टंडन ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में रवीना टंडन ने शाह रुख खान से जुड़ी एक फनी बात शेयर की थी। उन्होंने कहा था कि एसआरके के साथ हमेशा एक फनी मोमेंट होता था। वह मजाकिया अंदाज में हर चीज कहते हैं, तो उनके साथ बात कर मजा आ जाता है। उनके बारे में सबसे अच्छी बात ये है कि वह दूसरों का मजाक उड़ाने से पहले खुद का मजाक उड़ाते हैं, इसलिए उनकी बातें कभी बुरी नहीं लगीं।

शाह रुख को पसंद है रवीना की ये बात

किंग खान से जुड़े फनी मोमेंट का खुलासा करते हुए रवीना ने कहा, ''जमाना दीवाना के समय और अभी भी जब मैं उसको मिलती हूं, तो वह मुझे हमेशा एक फनी चीज बोलता रहता है। मुझे बोलता है कि मैंने इतनी हीरोइनों के साथ काम किया है, लेकिन आप उन सबमें सबसे अच्छा स्मेल करती हैं ।'' एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि एक बार वह शाह रुख के घर होली पार्टी में गई थीं, तब किंग खान ने उनसे पूछा था कि वह कौन से परफ्यूम का इस्तेमाल करती हैं क्योंकि उन्हें उनकी फ्रेग्रेंस बहुत अच्छी लगती है।

शाह रुख-रवीना ने इन फिल्मों में किया है काम

शाह रुख खान और रवीना टंडन ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। 90 के दशक की यह हिट जोड़ी 'ये लम्हे जुदाई के', 'जादू', 'जमाना दीवाना' और 'पहला नशा' में साथ काम किया है।

रवीना टंडन की अपकमिंग फिल्में

रवीना टंडन ने 90 के दशक में गोविंदा, आमिर खान, सलमान खान (Salman Khan), अक्षय कुमार सहित कई हिट फिल्में दी हैं। वहीं, अब वह एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ ही 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आएंगी। इसके अलावा उनकी झोली में 'जॉली एलएलबी 3' भी है। रवीना की ये मूवी भी अक्षय कुमार के साथ ही होगी।

यह भी पढ़ें: भगवान राम के इन तीन मूल्यों पर Raveena Tandon को है यकीन, एकदम देसी अंदाज में मनाती हैं Diwali