Move to Jagran APP

Raveena Tandon को बेटी राशा ने पहली कमाई से दिया उन्हें खास तोहफा, एक्ट्रेस बोलीं - 'ये फेक है'

रवीना टंडन को बेटी राशा ने अपनी पहली कमाई से मॉम को एक लैदर बैग गिफ्ट किया है। हालांकि रवीना पैप्स के सामने इसे फ्लॉन्ट करते हुए कहती हैं कि यह फेक लैदर बैग है। रवीना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग राशा की तारीफ भी कर रहे हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 16 Oct 2024 09:09 AM (IST)
Hero Image
रवीना टंडन ने फ्लॉन्ट किया लेदर बैग

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। रवीना टंडन बॉलीवुड की उन अदाकाराओं में से हैं जो खूबसूरती के मामले में आज की एक्ट्रेसेज को टक्कर दे सकती हैं। 90 के दशक की इस पॉपुलर एक्ट्रेस को देखकर आपके मुंह से एक ही गाना निकलेगा 'कितना हसीन चेहरा...' रवीना जितनी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं उतनी ही प्यारी मां भी हैं। अक्सर आपने सोशल मीडिया पर इस मां बेटी की जोड़ी को देखा होगा। राशा थडानी और रवीना की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं।

रवीना ने फ्लॉन्ट किया अपना बैग

हाल ही में रवीना को एक कार्यक्रम के दौरान देखा गया, जहां सारा ध्यान अभिनेत्री के बैग ने खींचा। रवीना के हाथ में एक बड़ा सा शानदार भूरे रंग का हैंडबैग था जिसने पापराजी का ध्यान खींचा। ये बैग रवीना को उनकी बेटी राशा ने अपनी पहली कमाई से गिफ्ट किया है। दरअसल राशा ने कोई एड शूट पूरा किया जिसके बाद उन्हें पे चेक मिला और वो मां के लिए ये खूबसूरत सा लैदर हैंडबैग ले आईं।

यह भी पढ़ें: Govinda Shot: 'राजा जी' से मिलने हॉस्पिटल पहुंचीं रवीना टंडन, गोलीकांड के बाद गोविंदा का पूछा हाल

रवीना इस बैग को पैपराजी के सामने दिखाते हुए काफी गर्व महसूस कर रही थीं क्योंकि बेटी ने पहली कमाई से उन्हें गिफ्ट दिया है। हालांकि रवीना ने इस फेक लैदर बैग कहकर हाइलाइट किया।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस ने वीडियो पर किया रिएक्ट

रवीना टंडन के इस वीडियो पर फैंस और यूजर्स के कमाल के रिएक्शन आ रहे हैं। एक ने लिखा है, 'सच कड़वा होता है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत सही रवीना। वह लैदर इंडस्ट्री में क्रूरता को न चुनने का एक अच्छा उदाहरण दे रही है। वह खुद नकली लैदर को तरजीह दे रही हैं।' एक और यूजर ने लिखा, 'ये तो कमाल कर दिया।

जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

दिलचस्प बात यह है कि राशा बहुत जल्द अभिषेक कपूर की अपकमिंग फिल्म में अजय देवगन के भतीजे,अमन देवगन के साथ नजर आएंगी। यह एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म होगी। राशा इन दिनों बिग ब्रेक के लिए ट्रेनिंग सेशन्स ले रही हैं और रवीना उन्हें हर मामले में सपोर्ट करती नजर आईं। बता दें कि राशा ग्लैमरस होने के अलावा तायक्वोंडो में ब्लैक बेल्ट होल्डर भी हैं। इसके अलावा उन्हें वाइल्डलाइफ फोटोग्राफी और सिंगिंग का भी शौक है।

वहीं रवीना बहुत जल्द अक्षय कुमार के साथ अपकमिंग फिल्म वेलकम टू द जंगल से धमाकेदार वापसी करेंगी। मोहरा और खिलाड़िया का खिलाड़ी जैसी फिल्मों में इनकी केमिस्ट्री देखने को मिल चुकी है।

यह भी पढ़ें: मुश्किल में फंसी Raveena Tandon, कोर्ट ने इस मामले में दिए एक्ट्रेस के खिलाफ जांच के निर्देश