Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rasha Thadani Debut: इस दिन रिलीज होगी राशा थडानी-अमन देवगन की डेब्यू फिल्म, रवीना की बेटी का होगा जलवा

Rasha Thadani Debut सुहाना खान और खुशी कपूर के अलावा रवीना टंडन की लाडली राशा थडानी भी इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। वह अजय देवगन के भांजे अमन देवगन के अपोजिट इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करने वाली हैं। अब मेकर्स ने हाल ही में राशा-अमन की अनटाइटल फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है जोकि 2024 में इस तारीख को रिलीज होगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 30 Jun 2023 06:00 PM (IST)
Hero Image
Raveena Tandon Daughter Rasha Thadani and Aaman Devgan Action Debut Film Release on 9th February 2024/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rasha Thadani Debut: रवीना टंडन ने 90 के दशक में फैंस का खूब दिल जीता। एक्ट्रेस के अभिनय से लेकर उनकी खूबसूरती तक पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया। अब बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल के बाद उनकी बेटी राशा थडानी भी इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं।

हालांकि, फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ही सोशल मीडिया पर फैंस उनकी खूबसूरती के कायल हो चुके हैं। राशा थडानी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें वह पोस्ट करती हैं। रवीना की बेटी राशा अजय देवगन के भांजे अमन देवगन के अपोजिट नजर आएंगी। उनकी डेब्यू फिल्म की रिलीज डेट अब सामने आ चुकी है।

इस दिन पर्दे पर जलवा बिखेरेंगी राशा थडानी

रवीना टंडन की अदायगी को देखने के बाद फैंस स्क्रीन पर राशा को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। वह केदारनाथ और काय पो चे जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके डायरेक्टर अभिषेक कपूर की अनटाइटल फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। राशा थडानी और अमन देवगन स्टारर ये फिल्म एक एक्शन एडवेंचर होने वाली है।

फिल्म का टाइटल तो मेकर्स ने अभी तक डिसाइड नहीं किया है, लेकिन राशा-अमन का डेब्यू कब होगा इसका निर्णय हो चुका है। राशा थडानी और अमन देवगन स्टारर अनटाइटल फिल्म अगले साल 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को प्रज्ञा कपूर और रॉनी स्क्रूवाला मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इस साल फिल्म की शूटिंग होगी शुरू

रिपोर्ट्स की मानें तो राशा थडानी और अमन देवगन स्टारर इस फिल्म की शूटिंग इस साल गर्मियों में शुरू होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अपने भांजे और को-स्टार रह चुकीं रवीना टंडन की बेटी को अपना समर्थन देने के लिए खुद अजय देवगन भी इस फिल्म में कैमियो करने वाले हैं।

रवीना टंडन की बेटी अपने अभिनय से फैंस का दिल जीत पाएंगी या नहीं, ये तो वक्त बताएगा, लेकिन उनकी बेटी कितनी अच्छी सिंगर हैं इसकी झलक फैंस देख चुके हैं।