Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raveena Tandon की बेटी को देखते ही लोगों ने कहा 'तारा सुतारिया' की कार्बन कॉपी, वीडियो देख खुद करें यकीन

Raveena Tandon Daughter Rasha Thadani Video Viral On Internet बाॅलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन इंडस्ट्री में न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी लैविश लाइफस्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। अपने करियर में रवीना ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Thu, 01 Sep 2022 12:35 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Raveena Tandon Daughter Rasha Phhoto from viralbhayani

नई दिल्ली, जेएनएन। Raveena Tandon Daughter : इन दिनों पूरा देश बप्पा की भक्ति में लीन है। हर तरफ बस गणेश जी का के स्वागत की धूम मची हुई है। बाॅलीवुड स्टार्स भी गणपति बप्पा के रंग में डूबे नजर आ रहे हैं। सलमान खान से लेकर शिल्पा शेट्टी तक हर किसी ने बड़े ही भक्तिभाव से गणेश जी का स्वागत अपने घर में किया। वहीं अब बाॅलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा के साथ गणेश भक्ति में लीन नजर आईं। रवीना बेटी संग शिल्पा शेट्टी के घर भगसान श्री गणेश से आशीर्वाद लेने पहुंचीं। इस दौरान दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रवीना की बेटी राशा की खूबसूरती को देखकर हर कोई हैरान रह गया। रवीना से कहीं ज्यादा उनकी बेटी अब चर्चा में बनीं हुई हैं।

लोगों ने कहा तारा सुतारिया की काॅपी

गणेश चतुर्थी के मौके पर शिल्पा शेट्टी के घर बाॅलुवीड के कई सितारे पहुंचे। ऐसे में रवीना टंडन भी अपनी बेटी राशा के साथ एक्ट्रेस के घर पहुंची। इस दौरान का रवीना और उनकी बेटी का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में राशा को पहली नजर में देखकर लोगों ने उन्हें एक्ट्रेस तारा सुतारिया बताया। यूजर्स उन्हें देखकर बोल रहे हैं कि राशा को देखकर ऐसा लग रहा है कि रवीना के साथ तारा सुतारिया हैं। वहीं कई यूजर्स राशा की खूबसूरती देखते ही रह गए। यूजर्स रवीना की बेटी की खूबसूरती पर ऐसे फिदा हुए कि उन्होंने कि राशा के आगे सुहाना खान भी फेल हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इंडियन लुक में राशा ने ढाया कहर

इस दौरान अगर रवीना टंडन और राशा के लुक की बात करें तो रवीना ने गुलाबी रंग की लाॅन्ग ड्रेस पहनी है। वहीं राशा ने नारंगी कलर का सलवार सूट कैरी किया है, जो उन पर काफी सूट कर रहा है। इसके साथ ही राशा के बाल ओपन है और उन्होंने बेहद ही लाइट मेकअप किया है। रवीना की 17 साल की बेटी की सूबसूरती ने इंटरनेट पर बवाल ही मचा दिया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं इस पर कमेंट लोग उनकी तारीफें करते दिख रहे हैं।