Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रवीना टंडन नहीं, खुद के दम पर Rasha Thadani को ऐसे मिली थी पहली फिल्म, 12वीं के एग्जाम के बीच किया शूट

Raveena Tandon की तरह उनकी बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) में सिनेमा जगत में कदम रखने जा रही हैं। मात्र 18 साल की उम्र में राशा ने अपनी फिल्म पाई और अब वह इसकी शूटिंग कर रही हैं। उन्हें कैसे डेब्यू मूवी मिली और पढ़ाई के बीच वह कैसे शूटिंग करती थीं हाल ही में उन्होंने इस बारे में बात की है।

By Jagran News Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 07 Apr 2024 11:31 AM (IST)
Hero Image
राशा थडानी को ऐसे मिली थी पहली फिल्म। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, मुंबई। पैपराजियों के कैमरे में अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) भले ही कैद होती आई हैं, लेकिन उनको लेकर रवीना कम ही बात करती हैं। वह चाहती हैं कि राशा अपनी पहचान खुद बनाएं। अब राशा ने पहली फिल्म को लेकर खुलकर बात की है। वह रॉक ऑन और केदारनाथ फिल्मों के निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म से अभिनय की दुनिया में कदम रख रही हैं।

राशा थडानी को कैसे मिली पहली फिल्म?

राशा ने बताया कि अनटाइटल्ड फिल्म को उन्होंने ऑडिशन देकर पाया है। वह कहती हैं, "ऐसा नहीं है कि गट्टू सर (अभिषेक कपूर) ऐसे हैं कि वह किसी को भी फिल्म में यूं ही ले लेंगे। मैंने फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था। उन्होंने कुछ देखकर ही इस फिल्म में मौका दिया है। सेट पर शूटिंग के तीसरे या चौथे दिन ही मैं 18 साल की हो गई थी। शूटिंग की यह पूरी प्रक्रिया मेरे लिए सीखने वाली रही है।"

View this post on Instagram

A post shared by Rasha (@rashathadani)

यह भी पढ़ें- Raveena Tandon की इस आदत से परेशान हैं बेटी Rasha Thadani, घर में अनबन के बाद भी सुधरने को तैयार नहीं एक्ट्रेस

12वीं की पढ़ाई के बीच करती थीं शूटिंग

राशा ने कह, "जब इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, तो मैं 12वीं क्लास में थी। सुबह आठ बजे स्कूल जाती थी। वापस आकर वर्कशॉप करती थी, जो रात 11 बजे तक चलता था। घर आकर होमवर्क करना और बोर्ड की परीक्षा के लिए पढ़ना होता था। बहुत ही व्यस्त शेड्यूल था। इस पूरी प्रक्रिया ने मुझे मेच्योर बना दिया है। हमने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।"

बेटी को सलाह देती हैं रवीना 

इस पूरी प्रक्रिया में रवीना ने उन्हें क्या कोई सलाह दी है? इस पर वह कहती हैं, "वह हमेशा उन्हें सलाह देती हैं, लेकिन आखिर में मुझ पर छोड़ देती हैं।" फिलहाल, राशा की फिल्म के टाइटल की अभी अनाउंसमेंट नहीं हुई है। वह अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

यह भी पढ़ें- 'ये गंदा भी हो सकता है, ' Raveena Tandon के बेटी राशा थडानी ने पैपराजी कल्चर-सोशल मीडिया को लेकर तोड़ी चुप्पी