Move to Jagran APP

समंदर के पानी में यूं पोज देती नजर आईं रवीना टंडन की बेटी Rasha Thadani, फैंस बोले- ऐसी खूबसूरती पहले नहीं देखी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी बहुत जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। राशा अजय देवगन के भाजें अमन देवगन के साथ जोड़ी बनाती नजर आएंगी। फिलहाल राशा की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचाए हुए हैं। रवीना को अक्सर बेटी के साथ टूर पर देखा जाता है। इन दिनों वो इटली में वेकेशन मना रही हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 24 Jul 2024 02:39 PM (IST)
Hero Image
रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी (Photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। रवीना टंडन इन दिनों अपने बच्चों के साथ इटली में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। इस बीच उनकी बेटी राशा भी वेकेशन से कई सारे फोटोज और वीडियो शेयर कर रही हैं जिसमें उनके हॉट और बोल्ड अवतार को देखा जा सकता है। इन तस्वीरों में राशा व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में समुद्र किनारे खड़े होकर पोज देती नजर आईं।

पानी में मस्ती करती नजर आईं

राशा के इस किलर लुक पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं वो उनके पूरे वेकेशन की एक झलक दे रही है। इनमें से कुछ तस्वीर वहां के स्ट्रीट व्यू की हैं। जबकि कुछ अन्य फोटोज में वो पानी में स्वीमिंग करती और उसका लुत्फ उठाती नजर आईं।

फोटोज में राशा नेचर का मजा लेते हुए सनबाथ करती हुई नजर आईं। उनकी ड्रेस के साथ सफेद कलर का चश्मा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

यह भी पढ़ें: Vir Hirani से लेकर राशा थडानी तक, इस साल इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं ये स्टार किड्स

राशा की इन तस्वीरों को देखकर लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, 'पहाड़ों में भी ऐसी ब्यूटी नहीं है अब तो।' एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया- 'हमेशा की तरह गार्जियस, ब्यूटीफुल क्वीन। लवली सुंदर प्रिंसेज।' तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'क्या खूबसूरती है।'

इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

बता दें कि राशा बहुत जल्द अजय देवगन और उनके भांजे अमन देवगन संग एक एडवेंचर मूवी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को निर्देशक अभिषेक कपूर डायरेक्ट करेंगे जिन्हें केदारनाथ और रॉक ऑन जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए राशा ने बताया था कि उनका पहली फिल्म के लिए ऑडिशन अच्छा नहीं गया था। इस फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं है। फिल्म को प्रज्ञा कपूर और रॉनी स्क्रूवाला मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: संमदर किनारे व्हाइट लहंगे में Raveena Tandon की बेटी Rasha ने दिए कातिलाना पोज, देखें तस्वीरें