Move to Jagran APP

'टिप टिप बरसा पानी' की शूटिंग के दौरान Raveena Tandon को लगे थे टिटनेस के इंजेक्शन, जानें क्यों

Raveena Tandon अक्षय कुमार और रवीना टंडन की फिल्म मोहरा (Mohra) का गाना टिप टिप बरसा पानी काफी हिट हुआ है। अब सालों बाद एक्टर ने इस गाने को लेकर एक खुलासा किया है । दरअसल एक्ट्रेस ने इस गाने का किस्सा डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर 3 में किया । जहां वह बतौर गेस्ट शामिल हुई थी ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 10 Sep 2023 05:31 PM (IST)
Hero Image
Raveena Tandon, Tip Tip Barsa Paani Song

 नई दिल्ली, जेएनएन। Raveena Tandon: रवीना टंडन (Raveena Tandon) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म मोहरा (Mohra) 29 साल पहले रिलीज हुई थी। इस फिल्म का गाना टिप टिप बरसा पानी (Tip Tip Barsa Paani) आज भी दर्शकों के बीच सुपरहिट है।

इस गाने में अक्षय और रवीना का बारिश में रोमांस दिखाया गया है। अब सालों बाद एक्टर ने इस गाने को लेकर एक खुलासा किया है। दरअसल, एक्ट्रेस ने इस गाने  का किस्सा डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर 3 में किया। जहां वह बतौर गेस्ट शामिल हुई थी।

रवीना को टिटनेस का इंजेक्शन लेना पड़ा था

शो में शिवांशु सोनी और कोरियोग्राफर विवेक चाचेरे ने टिप टिप बरसा पानी पर डांस किया और अपनी परफॉर्मेंस से रवीना को भी काफी खुश किया। इस दौरान उन्हें भी अपने पुराने दिन याद आ गए। एक्ट्रेस ने इस गाने का किस्सा शेयर करते हुए बताया कि,  इस गाने की खातिर उन दिनों हम एक कंस्ट्रक्शन साइट पर शूटिंग कर रहे थे और मैं नंगे पैर थी।

वहां काफी कीलें थी जिनकी वजह से मुझे इस गानों को शूट करने में काफी मुश्किल हो रही थी, क्योंकि मैंने साड़ी पहनी हुई थी, घुटनों पर पैड पहने हुए थे इसके बावजूद जब मैं घर लौटी तो मेरे घुटने छिले हुए थे। मुझे टिटनेस के इंजेक्शन लगे थे और दो दिन बाद बारिश में भीगने की वजह से मैं काफी बीमार पड़ गई थी।

रवीना की आने वाली फिल्में

रवीना टंडन अब सालों बाद एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगी। 9 सितंबर को अक्षय के जन्मदिन पर खिलाड़ी की नई फिल्म का एलान हुआ। ये नई फिल्म कोई और नहीं बल्कि वेलकम टू द जंगल है, जिसमें सुनील शेट्टी, संजय दत्त, अरशद वारसी, परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव दिशा पटानी और लारा दत्ता भी नजर आएंगी।

19 साल बाद फिर साथ 

19 सालों बाद वेलकम 3 में अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन नजर आएंगे। एक वक्त था जब अक्षय कुमार और रवीना टंडन इंडस्ट्री के हॉट कपल्स में से एक थे। कहा जाता है कि दोनों ने सगाई भी कर ली थी, लेकिन अचानक कुछ हुआ और दोनों की राहें हमेशा के लिए जुदा हो गई। हालांकि दोनों ने सालों तक एक-दूसरे से कोई बात भी नहीं की और अब फिर से पर्दे पर साथ दिखने के लिए फैंस काफी खुश हैं।