Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सालों बाद Raveena Tandon ने करिश्मा कपूर संग कैटफाइट पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- खूब मिर्च-मसाला लगाया गया

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी और करिश्मा कपूर की कैटफाइट को लेकर बात की है। उन्होंने बताया है कि आतिश की शूटिंग के दौरान एयरपोर्ट पर क्या हुआ था। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी शेयर किया है कि बॉलीवुड में वह किस एक्ट्रेस के साथ काफी अच्छी दोस्ती रखती हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 11 Aug 2024 10:47 AM (IST)
Hero Image
रवीना टंडन और करिश्मा कपूर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बी टाउन में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं, जिनकी कैटफाइट के चर्चे अक्सर बॉलीवुड गलियारों में सुनने को मिलते रहते हैं। इस लिस्ट में रवीना टंडन और करिश्मा कपूर का नाम भी शामिल है। इनकी कैटफाइट के चर्चे इतने मशहूर थे कि दोनों ने अपनी फिल्म 'अंदाज अपना अपना' के सेट पर भी एक-दूसरे से बात नहीं की थी। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इस मुद्दे पर खुलकर बात नहीं की थी।

इसके साथ ही यह भी कहा जाता है कि फिल्म 'आतिश' की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच एयरपोर्ट पर झगड़ा भी हो गया था। अब हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडन ने करिश्मा कपूर संग चली अपनी इस पुरानी कैटफाइट पर चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़ें: Raveena Tandon ने रिजेक्ट कर दी थी Shah Rukh Khan की फिल्म, वजह जान हैरान रह गए थे 'बादशाह'

नहीं हुई दोनों के बीच कैटफाइट

रवीना से जब उनके और करिश्मा की एयरपोर्ट वाली कैटफाइट के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि वो कभी भी कैटफाइट नहीं थी। मैं इससे सहमत नहीं हूं।

Photo Credit: Imdb

हां चर्चा हो सकती है, असहमति हो सकती है कि तुम ये क्यों कर रही हो या ऐसा करने की क्या जरूरत है। हालांकि, कभी कोई लड़ाई नहीं हुई है, यह सब प्रचारित था। उस वक्त कुछ लोगों ने इसको बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया था। खूब मिर्च-मसाला लगाया गया।

कई एक्ट्रेस से है मेरी दोस्ती

वहीं, एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि पूजा भट्ट, जूही चावला, माधुरी दीक्षित और शिल्पा शेट्टी से मेरी अच्छी दोस्ती है। मेरे और करिश्मा के बीच कोई कैटफाइट नहीं हुई थी। उन दिनों सोशल मीडिया जैसी चीज नहीं हुआ करती थी, जहां आप अपनी बात रख पाएं।

इसके आगे उन्होंने कहा कि हमेशा ऐसा क्यों कहा जाता है कि हीरोइनों के बीच कैटफाइट हुई है। ये बस आपसी केमिस्ट्री की बात है, जो आज भी नजर आती है।

यह भी पढ़ें: Ghudchadi OTT Release: डबल कन्फ्यूजन के साथ संजय-रवीना का प्यार चढ़ेगा परवान, इस दिन रिलीज हो रही 'घुड़चढ़ी'