Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड के बाद गुंडागर्दी के खिलाफ बोलीं Raveena Tandon, कहा- 'अब समय आ गया है कि हम...'

रवीना टंडन हाल ही में रोड रेज केस को लेकर चर्चा में आईं। अभिनेत्री के ड्राइवर पर इल्जाम लगा कि उसने तीन लोगों को टक्कर मारी। इसके साथ ही रवीना पर आरोप लगे कि नशे की हालत में उन्होंने पीड़ितों के साथ बदतमीजी की। हालांकि पूरे मामले पर अब अभिनेत्री को क्लीन चिट मिल चुकी है। इस बीच अब उनका एक नया पोस्ट वायरल हो रहा है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 07 Jun 2024 03:26 PM (IST)
Hero Image
कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर रवीना ने किया रिएक्ट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेत्री रवीना टंडन पिछले कुछ दिनों से विवाद के कारण खबरों में बनी हुई हैं। कार्टर रोड से सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक्ट्रेस कुछ लोगों के बीच घिरी हुई नजर आईं। रवीना टंडन के ड्राइवर पर इल्जाम लगाया कि उसने तीन लोगों को टक्कर मारी और अभिनेत्री ने नशे की हालत में पीड़ितों के साथ बदतमीजी की।

हालांकि, पूरे मामले पर ज्यादातर लोगों रवीना टंडन को सपोर्ट करते हुए नजर आए थे। अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी रवीना टंडन का पक्ष लिया था। वहीं, अब रवीना ने कंगना के थप्पड़ कांड पर रिएक्ट किया है।

यह भी पढ़ें- थप्पड़ के बाद Kangana Ranaut के साथ दिख रहे शख्स ने महिला पर उठाया था हाथ? दोगलापन देख फूटा लोगों का गुस्सा

कंगना के थप्पड़ कांड पर रवीना का रिएक्शन

कंगना रनौत को लेकर 6 जून को हैरान करने वाली खबर आई। दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ते वक्त चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक महिला कॉन्सटेबल ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था। एक्ट्रेस का एयरपोर्ट से वीडियो भी वायरल हुआ। कई लोगों कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे और एयरपोर्ट पर सुरक्षा को लेकर सवाल उठाया। अब रवीना टंडन भी इस घटना पर रिएक्ट करते हुए नजर आईं।

क्या बोली रवीना टंडन ?

रवीना टंडन ने बिना किसी का नाम लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। एक्स पर ट्वीट शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कहा, "अब समय आ गया है कि हम हिंसा और गुंडागर्दी के खिलाफ एकजुट हों।" रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट शेयर किया और कहा, "ऐसी दुनिया में जहां सार्वजनिक जांच निरंतर जारी है, ये याद रखना जरूरी है कि महिलाएं भी इंसान हैं, सिर्फ उनकी प्रसिद्धि के लिए उनका अपमान करना गलत और हानिकारक है।"

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड पर फूटा 'गोपी बहू' का गुस्सा, CISF ऑफिसर की हरकत पर दिया हैरान करने वाला रिएक्शन

हिंसा और गुंडागर्दी के खिलाफ रवीना

अभिनेत्री ने आगे कहा, "दुनिया भर में महिलाओं और बच्चों के खिलाफ बढ़ती हिंसा पर तुरंत ध्यान देने की जरूरत है। अब समय आ गया है कि हम हिंसा और गुंडागर्दी के खिलाफ एकजुट हों।"