Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रवीना टंडन ने ठुकराया Shah Rukh Khan की इन 4 फिल्मों का ऑफर? बोलीं- 'काश वो फिल्में करनी चाहिए थी'

Karmma Calling Web Series रवीना टंडन इस समय में अपनी वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग के प्रमोशन में लगी हुई हैं। हाल ही में उनकी ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इस बीच रवीन ने शाह रुख खान को लेकर बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि वह उनकी 4 फिल्मों के लिए पसंद थी लेकिन किसी वजह से एक्ट्रेस इन फिल्मों को नहीं कर सकीं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 02 Feb 2024 05:03 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान को लेकर रवीना टंडन ने किया बड़ा खुलासा (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Raveena Tandon On Shah Rukh Khan: 90 के दशक की सबसे बेहतरीन अदाकाराओं में से एक रवीना टंडन इस समय वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अदाकारी की इस सीरीज का पहला सीजन रिलीज किया गया है।

ऐसे में कर्मा कॉलिंग के प्रमोशन के दौरान रवीना ने डंकी फिल्म अभिनेता शाह रुख खान को लेकर बड़ा बयान दिया है और बताया है कि किस तरह से वह उनके साथ ये 4 फिल्में नहीं कर पाईं। 

रवीना नहीं कर सकीं शाह रुख खान की ये चार मूवीज

शाह रुख खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के वो कलाकार हैं, जिनके साथ बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करना हर किसी का सपना रहता है। 90 के दशक में रवीना टंडन और शाह रुख खान दोनों ही अपने-अपने फिल्मी करियर के पीक पर मौजूद थे। हाल ही में रेडियो मिर्ची को दिए इंटरव्यू में वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग के प्रमोशन के दौरान रवीना ने शाह रुख को लेकर बड़ी बात कही है। 

अदाकारा ने बताया है-  शाह रुख खान वो एक्टर हैं, जिनके साथ ज्यादा फिल्में करने का मुझे मौका नहीं मिल पाया। लेकिन एक वक्त ऐसा था, मैं उनकी चार फिल्मों के लिए मेकर्स की पहली पसंद रही। एक फिल्म जब हम दोनों ने साइन की तो कुछ समय बाद उस मूवी डायरेक्टर का निधन हो गया और फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई।

इसके बाद शाह रुख के साथ दूसरी मूवी का ऑफर मुझे मिला, जिसकी एक्ट्रेस का किरदार और लुक मुझे पसंद नहीं आया और मैंने उसके लिए मना कर दिया। फिल्म डर के लिए जूही चावला से पहले मुझे ऑफर मिला और इतना ही नहीं कुछ कुछ होता है मूवी को न करने को लेकर आज भी करण जौहर मुझे ताना मारते हैं। आज भी मुझे लगाता है कि काश वो मूवीज मुझे करनी चाहिए थीं।

शाह रुख के साथ रवीना ने की ये मूवी

हालांकि ऐसा नहीं है कि रवीना टंडन ने शाह रुख खान के साथ कोई फिल्म नहीं की है। साल 1995 में शाह रुख और रवीना की जोड़ी डायरेक्टर रमेश सिप्पी की फिल्म जमाना-दीवाना में बनी। लेकिन ये मूवी कुछ खास कमाल नहीं दिखा। 

ये भी पढ़ें- Karmma Calling Review: अमीरों की चमचमाती दुनिया में फरेब और विश्वासघात की कहानी, देना होगा कर्मों का हिसाब