Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raveena Tandon की इस आदत से परेशान हैं बेटी Rasha Thadani, घर में अनबन के बाद भी सुधरने को तैयार नहीं एक्ट्रेस

रवीना टंडन (Raveena Tandon) और राशा थडानी (Rasha Thadani) घर में बिल्कुल आम मां बेटी की तरह रहती हैं। एक्ट्रेस की कई बातों से राशा को परेशानी होती है और वो मां को टोकती भी हैं। रवीना टंडन अक्सर पब्लिक प्लेटफॉर्म पर बेटी के साथ फोटो शेयर करती हैं। वहीं अब उन्होंने राशा संग अपने रिश्ते को लेकर बात की है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 21 Feb 2024 10:21 AM (IST)
Hero Image
रवीना टंडन की इस आदत से परेशान हैं बेटी राशा थडानी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रवीना टंडन के बाद उनकी बेटी राशा थडानी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। सोशल मीडिया पर वो पहले ही काफी फैन फॉलोइंग बना चुकी हैं। राशा थडानी के डेब्यू को लेकर रवीना टंडन भी बेहद एक्साइटडेट हैं। एक्ट्रेस अक्सर पब्लिक प्लेटफॉर्म पर बेटी के साथ फोटो शेयर करती हैं। वहीं, अब उन्होंने राशा संग अपने रिश्ते को लेकर बात की है।

रवीना टंडन और राशा थडानी घर में बिल्कुल आम मां बेटी की तरह रहती हैं। एक्ट्रेस की कई बातों से राशा को परेशानी होती है और वो मां को टोकती भी हैं।

यह भी पढ़ें- रातों-रात अपनी ही सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल से कटा इन सितारों का पत्ता, शाह रुख खान से इस एक्टर ने छीनी मूवी

बेटी को नहीं पसंद रवीना की ये आदत

रवीना टंडन की ऐसी ही एक आदत है इंस्टाग्राम पर रील्स बनाने की। मां की ये बात राशा थडानी को कुछ खास पसंद नहीं है। हालांकि, रोक-टोक के बाद भी रवीना करती तो अपने मन की है। एक्ट्रेस ने एक हालिया इंटरव्यू में अपने ऐसे ही एक रील के बारे में बताया, जिसे पोस्ट करते ही राशा ने उन्हें तुरंत डिलीट करने के लिए कहा।

रील्स के चलन से रवीना को प्यार

रवीना टंडन ने बताया कि उनका जस्ट लुकिंग लाइक अ वाव (Just Looking Like A Wow) वाला वीडियो राशा को बिल्कुल पसंद नहीं आया था और उन्होंने इसे अजीब कहा। न्यूज18 के साथ बातचीत में रवीन टंडन ने कहा, "जब इंस्टाग्राम की बात आती है तो मैं बहुत बेकार हूं और मुझे इसके बारे में कुछ भी नहीं पता है। मैं यहां सचमुच गंभीर और भयानक गलतियां करता हूं। जब मेरी टीम मुझसे रील पोस्ट करने के लिए कहती है, तो मैं कोई मजेदार रील चुनती हूं। मैं एक एक्ट्रेस हूं कोई इंफ्लुएंसर नहीं, लेकिन जिस तरह से इंफ्लुएंसर्स असल में कंटेंट बनाते हैं, वो मुझे पसंद है।"

यह भी पढ़ें- TBMAUJ Worldwide Collection: थमने को तैयार नहीं शाहिद-कृति की 'तेरी बातों...', 100 करोड़ के ऊपर पहुंचा बिजनेस

रील्स को लेकर राशा से होती है लड़ाई

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "कई बार में इंफ्लुएंसर से हैरान हो जाती हूं और उन पर फिदा हो जाती हूं, लेकिन राशा हमेशा मुझसे कहती है, 'मम्मा, आप ये रील नहीं बना सकतीं, ये बेकार है!', लेकिन मुझे ये पसंद है। मैं जस्ट लुकिंग लाइक अ वाव पर रील बनाने वाली इंडस्ट्री की पहली इंसान थी। मेरी बेटी एकदम घबरा गई और उसने इसे 'बेवकूफी' कहा। यहां तक कि उसने मुझसे इसे अपने अकाउंट से हटाने के भी लिए कहा था।"

जब मां पर बरस पड़ीं राशा

हालांकि, बाद में रवीना टंडन को दीपिका पादुकोण का साथ मिल गया, क्योंकि उन्होंने भी इस पर रील बनाई थी। रवीना ने आगे कहा, "मेरे बाद जब दीपिका पादुकोण ने इस पर रील बनाई, तो मैंने इसे राशा को भेजा और कहा, ‘देखो, हर कोई इसे बना रहा है! अब ये सिर्फ इसलिए अच्छा हो गया है, क्योंकि दीपिका ने इस पर रील बना दी है और जब मैंने इसे बनाया था, तो ये खराब था?"

सोशल मीडिया को लेकर होती है लड़ाई

राशा संग झगड़े पर बात करते हुए रवीना ने कहा, "मैं अपने सोशल मीडिया सेंस पर राशा से लड़ती रहती हूं। मुझे ये फनी रील्स बनाने में मजा आता है और मैं इसे कभी-कभार ही करता हूं अगर मुझे सच में कोई चीज पसंद आती है। मैं इसे यूं ही नहीं करती। जब मैं कुछ देखती हूं और हंसते हुए जमीन से गिर जाती हूं, तो मुझे लगता है कि अब तो ये बनाना ही है!”