Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रवीना टंडन के करीबी दोस्तों में शुमार है इन दो एक्टर्स के नाम, जिसकी आपने कभी नहीं की होगी कल्पना

बता दें कि रवीना टंडन जल्द ही राम गोपाल वर्मा के बैनर तले बनी फिल्म ‘शूल‘ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में रवीना के अलावा मनोज बाजपेयी भी मुख्य किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म में एक्टर ने पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया था।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Fri, 19 May 2023 09:17 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Raveena Tandon Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही हैं।

रवीना का नाम इंडस्ट्री के कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है, लेकिन सबसे ज्यादा वह अक्षय कुमार के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रही हैं। इसी बीच अब रवीना ने अपने एक्स अक्षय के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया है। रवीना ने न सिर्फ अक्षय बल्कि शिल्पा शेट्टी को लेकर भी बात की।

अक्षय के साथ अब ऐसा है रवीना का रिश्ता

रवीना टंडन ने हाल ही में ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपनी लाइफ को लेकर कई सारे खुलासे किए। साथ ही रवीना ने अक्षय और शिल्पा शेट्टी के लेकर भी बात की। रवीना ने कहा, ‘अक्षय और मैं अभी भी दोस्त हैं। हर किसी की लाइफ में एक वक्त ऐसा आता है, जिसका आपको सम्मान करना चाहिए और आगे बढ़ने की जरुरत है। मैं उनके बारे में बहुत ज्यादा सोचती हूं। अक्षय आज इंडस्ट्री के मजबूत पिलर हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

शिल्पा को लेकर कही ऐसी बात

इसी इंटरव्यू में रवीना टंडन ने शिल्पा शेट्टी को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा, ‘आज अक्षय के साथ शिल्पा भी उनकी करीबी दोस्त बन गई हैं। हम तीनों के बीच कुछ ऐसी चीजें, कुछ ऐसे अनुभव हैं, जिसने हमें एक साथ बांध है। शमिता और शिल्पा मेरे पति अनिल थडानी के करीबी दोस्त रहे हैं। हम अपने अच्छे और वक्त को एक साथ साझा करते रहते हैं।' आपको बता दें कि 90 के दशक में रवीना और अक्षय दोनों ही सीरियस रिलेशनशिप में थे। बीटाउन में उनके रिश्ते को लेकर कई खबरें भी खूब चर्चा में रहती थीं। इसी दौरान अक्षय की लाइफ की शिल्पा शेट्टी की एंट्री हुई और रवीना से उनका ब्रेकअप हो गया। हालांकि, शिल्पा के साथ भी अक्षय का रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया था।