Move to Jagran APP

Raveena Tandon को जब गलती से को-स्टार ने कर लिया था किस, बौखलाई एक्ट्रेस बोलीं- 'छी यार, जाओं 100 बार मुंह धो'

Raveena Tandon On Kissing Incident With Co-star बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने बॉलीवुड में तीन दशकों से भी ज्यादा का करियर देखा है। एक्ट्रेस की खासियत रही है कि उन्होंने अपने करियर में हमेशा नो किसिंग पॉलिसी रखी। अब उन्होंने खुलासा किया है कि एक बार उनके को-स्टार ने गलती से उन्हें किस कर लिया था। इसके बाद उनकी हालत खराब हो गई थी।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 29 Sep 2023 03:59 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ( Photo Credit- Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Raveena Tandon On Kissing Incident With Co-star: रवीना टंडन ने बॉलीवुड में लगभग सभी सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। एक्ट्रेस ने सफलता की बुलंदियों को छुआ है। 90 के दशक में वो सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेस थीं। रवीना ने अपने करियर में एक खास पॉलिसी को फॉलो किया।

रवीना टंडन अपनी फिल्मों में किसिंग सीन नहीं करती थीं। उनकी हमेशा से नो किसिंग पॉलिसी रही है। एक्ट्रेस हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में किसिंग से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया, जब उनके एक को-स्टार ने गलती से उन्हें किस कर लिया था।

यह भी पढ़ें- एक्टिंग डेब्यू से पहले तैयार है Rasha Thadani का प्लान बी, रवीना टंडन ने बताया क्या करेंगी उनकी बेटी

जब को-स्टार ने कर लिया किस

रवीना टंडन ने लहरें रेट्रो संग बातचीत में इस किस्से को सुनाया। एक्ट्रेस ने कहा कि वो एक को-स्टार के साथ सीन शूट कर रही थीं, जो फिल्म में विलेन का रोल प्ले कर रहे थे। विलेन के साथ एक रफ सीन शूट करते हुए गलती से उनके लिप्स, को-स्टार के होठों से टच हो गए। हालांकि, इसकी सीन में कोई जरूरत भी नहीं और ऐसा गलती से हो गया था, लेकिन रवीना की हालत तो खराब हो चुकी थी।

रवीना करने लगीं उल्टियां

शॉट खत्म होने के बाद रवीना टंडन इस सीधे अपने कमरे में गईं और उल्टी कर दी। उनका मन खराब हो गया और वो इस सहन नहीं कर पा रही थीं। उनका रिएक्शन ऐसा था कि छी, जाओ अपने दांत ब्रश करके आओ, कम से कम 100  बार धुलो यार तुम। रवीना टंडन ने आगे ये बताया कि ये सीन में ये गड़बड़ी सिर्फ गलती के कारण हुआ था, वो भी उनकी ही गलती थी। हालांकि, एक्ट्रेस के को-स्टार ने फिर भी उनसे माफी मांगी।

यह भी पढ़ें: 'टिप टिप बरसा पानी' की शूटिंग के दौरान Raveena Tandon को लगे थे टिटनेस के इंजेक्शन, जानें क्यों

क्या बेटी करेगी ऑनस्क्रीन किसिंग ?

रवीना टंडन ने इस इंटरव्यू में बेटी राशा थडानी को लेकर भी बात की। बेटी के ऑनस्क्रीन किसिंग को लेकर सवाल पूछने पूछने पर एक्ट्रेस ने कहा कि ये उस पर निर्भर करता है। अगर उसे किस करने में कोई दिक्कत नहीं है तो मैं मना नहीं करूंगी, लेकिन अगर वो ऐसा कुछ नहीं करना चाहती तो किसी में इतना हिम्मत नहीं कि उससे ऐसा करवा सकें।