Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raveena Tandon: नशे की हालत में मारपीट वाले वीडियो पर कोर्ट पहुंचीं रवीना टंडन, लगाया मानहानि का आरोप

रवीना टंडन ने हाल ही में एक्स पर वायरल वीडियो को लेकर खूब चर्चा बटोरी। अभिनेत्री वीडियो में भीड़ के बीच घिरे हुए नजर आईं। उन पर कई गंभीर आरोप लगे कि उन्होंने नशे की हालत में मारपीट की है। हालांकि बाद में सीसीटीवी की मदद से मुंबई पुलिस ने मामला साफ किया कि रवीना टंडन निर्दोष हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 14 Jun 2024 04:15 PM (IST)
Hero Image
कोर्ट पहुंचीं अभिनेत्री रवीना टंडन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर अपने वायरल वीडियो को लेकर लोगों का ध्यान खींचा। भीड़ के बीच फंसी एक्ट्रेस के वीडियो ने उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया। 2 जून को रवीना टंडन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। वीडियो पोस्ट करने वाले ने खुद को फ्रीलांस जर्नलिस्ट बताया और अभिनेत्री पर आरोप लगाया कि उन्होंने नशे की हालत में एक बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट की और अपनी कार से कुछ लोगों को टक्कर मारी।  

हालांकि, सीसीटीवी की जांच बाद में मुंबई पुलिस ने स्पष्ट किया कि उन पर लगाए गए आरोप झूठे थे। वहीं, अब इसे मामले को लेकर रवीना टंडन कोर्ट पहुंच गई हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करने वाले पर मानहानि का आरोप लगाया।

रवीना ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

रवीना टंडन ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर कानूनी कदम उठाने की जानकारी साझा की है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने पत्रकार के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने का फैसला किया और उन्होंने 12 जून को उसे नोटिस भी भेज दिया है।  

यह भी पढ़ें- Raveena Tandon: मारपीट की घटना पर रवीना टंडन का आया पहला रिएक्शन, नशे की हालत में हाथापाई करने का बताया सच

रवीना पर लगाए गए झूठे आरोप

रवीना टंडन का प्रतिनिधित्व मानहानि केस में वकील सना रईस खान कर रही हैं। उन्होंने मामले को लेकर कहा, "हाल ही में रवीना को झूठे और गंदे आरोपों में उलझाने की कोशिश की गई थी, जिसकी सच्चाई सीसीटीवी फुटेज से सामने आई और बाद में आरोप वापस ले लिया गया। हालांकि, एक व्यक्ति, जो पत्रकार होने का दावा करता है उसने घटना के बारे में एक्स पर गलत जानकारी दी, जो गलत और भ्रामक है।"

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड के बाद गुंडागर्दी के खिलाफ बोलीं Raveena Tandon, कहा- 'अब समय आ गया है कि हम...'

नुकसान के लिए हो भरपाई

उन्होंने आगे कहा, "रवीना टंडन की प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए जानबूझकर उनके खिलाफ झूठी खबर फैलाई गई। हम फिलहाल इस में न्याय मिलने के लिए सभी जरूरी कदम उठा रहे हैं। हम रवीना के साथ खड़े हैं और इन निराधार आरोपों से हुए नुकसान के लिए भरपाई मांगने के उनके अधिकार का समर्थन करते हैं।"