Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raveena Tandon: मारपीट की घटना पर रवीना टंडन का आया पहला रिएक्शन, नशे की हालत में हाथापाई करने का बताया सच

रवीना टंडन खबरों में बनी हुई हैं। रविवार को एक्ट्रेस के वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। कुछ लोगों ने एक्ट्रेस के ड्राइवर पर कार से टक्कर मारने का आरोप लगाया। इसके साथ ही रवीना पर भी नशे की हालत में भीड़ के साथ मारपीट करने के आरोप लगाए। इस पूरे मामले पर अब रवीना ने रिएक्ट किया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 03 Jun 2024 01:18 PM (IST)
Hero Image
मारपीट की घटना पर रवीना टंडन का आया रिएक्शन, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रविवार को रवीना टंडन के साथ मारपीट की घटना का वीडियो सामने आया। एक्ट्रेस पर भी कई गंभीर आरोप लगे। मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। अब तक कुछ आधिकारिक बयान भी आ चुके हैं। वहीं, अब रवीना टंडन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और मामले पर अपना पक्ष रखा।

वायरल वीडियो में कुछ लोग कहते हुए सुनाई दिए कि रवीना टंडन के ड्राइवर ने एक महिला को कार से टक्कर मारी है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने नशे की हालत में महिला के साथ हाथापाई भी की। हालांकि, थोड़ी देर में ही सच सामने आ गया।

यह भी पढ़ें- शराब के नशे में Raveena Tandon ने बुजुर्ग महिला से क्या सच में की मारपीट? CCTV फुटेज से सामने आई असलियत

वायरल हुआ सीसीटीवी फुटेज

रवीना टंडन के साथ हुई इस घटना का सीसीटीवी फुटेज बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके साथ ही सच भी सामने आ गया। वीडियो में कार से किसी को भी टक्कर लगने जैसी कोई घटना सामने नहीं आई और रवीना टंडन पर लगे आरोप भी गलत साबित हुए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने स्पष्ट किया कि रवीना टंडन की कार ने वहां पर मौजूद महिलाओं को नहीं छुआ। जोन 9 के डिप्टी पुलिस कमिश्नर (डीसीपी) राजतिलक रोशन ने कहा कि शिकायत झूठी थी। अब एक्ट्रेस ने मामले पर अपना पक्ष रखा है।

यह भी पढ़ें- Raveena Tandon के मारपीट वाले विवाद पर आया Kangana Ranaut का रिएक्शन, कहा- 'अगर 5-6 लोग और होते तो...'

घटना पर रवीना ने किया रिएक्ट 

रवीना टंडन ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर मामले को लेकर आई खबरों को शेयर किया है। एक्ट्रेस ने मिड डे समते कई मीडिया ऑर्गेनाइजेशन की न्यूज को अपनी इंस्टा स्टोरी में पोस्ट किया है। रवीना टंडन ने अपने एक्स अकाउंट पर भी घटना को लेकर पुलिस का आधिकारिक बयान पोस्ट किया है।