Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raveena Tandon ने की मजेदार रील वीडियो शेयर, फैंस ने लिखा- एक और मास्टर पीस

Raveena Tandon Reel Video रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें रील बनाते हुए देखा जा सकता है। वह काफी अच्छी एक्टिंग कर रही है। रवीना का वीडियो वायरल हो गया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 13 Jan 2023 08:06 PM (IST)
Hero Image
Raveena Tandon Reel Video: रवीना टंडन फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Raveena Tandon Reel Video: फिल्म एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें मजेदार रील वीडियो बनाते हुए देखा जा सकता है। उनकी वीडियो को इंस्टाग्राम पर 8 घंटे में 85 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। रवीना टंडन की वीडियो पर 1000 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। रवीना टंडन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'खुदा के देख लो। पतियों सावधान। यह भी ट्रेंड हो रहा है। उन्हें सावधान रहना चाहिए और सिर्फ बेबी कहना चाहिए।'

रवीना टंडन की वीडियो पर एक फैन ने लिखा है, 'एक और मास्टर पीस'

रवीना टंडन की वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'एक और मास्टर पीस।' एक ने लिखा है, 'क्या एक्सप्रेशन है रंजना के।' एक ने लिखा है, 'नारी शक्ति, किसी से कम नहीं।' एक ने लिखा है, 'पत्नियों की पावर को कम मत समझो।' वीडियो में रवीना टंडन एक्टिंग कर रही है। उनसे एक व्यक्ति पूछ रही है कि आपने पति को क्यों मारा। इस पर रवीना टंडन कहती है कि वह किसी लड़की का नाम ले रहा था, वह व्यक्ति पूछता है, 'आपका नाम क्या है और वह अपना कुछ और नाम बताती है। इसके बाद पीछे से हंसने की आवाज आ रही है।

यह भी पढ़ें: Tara Sutaria आदर जैन के साथ ब्रेकअप की खबरों के बीच 'डिनर डेट' पर आई नजर, कैंडल के साथ शेयर की तस्वीरें

View this post on Instagram

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

रवीना टंडन ने कई फिल्मों में काम किया है

रवीना टंडन फिल्म एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में काफी पसंद की गई है। उनके इंस्टाग्राम पर 73 लाख फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर उनसे बातचीत भी करती हैं। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते हैं। वह हाल ही में केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आई थी। इस फिल्म में उन्होंने प्रधानमंत्री की भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें: जूनियर एनटीआर का दावा, RRR को भारत से ज्यादा जापान में मिला प्यार, लोग फिल्म देखने के बाद हुए भावुक

View this post on Instagram

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

रवीना टंडन टीवी शो में भी बतौर जज नजर आती है।

रवीना टंडन टीवी शो में भी बतौर जज नजर आती है। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। रवीना टंडन एक अच्छी डांसर भी मानी जाती है।

View this post on Instagram

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)