Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'डायनेस्टी' में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाएंगी Raveena Tandon, दिग्गज सिंगर तलत अजीज के साथ होगा प्रोजेक्ट

रवीना टंडन की गिनती बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस में की जाती है। 90 के दशक में उन्होंने कई बेहतरीन रोल किए। रवीना की बेहतरीन परफॉर्मेंस में टिप टिप बरसा पानी पर किया गया डांस आज भी याद किया जाता है। वहीं यह एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव दिख रही हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट ओटीटी रिलीज को लेकर एक खबर आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 30 Sep 2024 06:21 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस रवीना टंडन. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 90 के दशक की लीडिंग एक्ट्रेस रहीं रवीना टंडन (Raveena Tandon) भले ही अब बड़े पर्दे पर कम नजर आतीं हैं, लेकिन उनका चार्म आज भी बरकरार है। वह अब ओटीटी पर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रही हैं। 'आर्यनक' और 'पटना शुक्ला' जैसी सीरीज में हार्ड कोर रोल्स प्ले करने के बाद रवीना अब 'डायनेस्टी' में नजर आएंगी।

पॉलिटिकल ड्रामा में नजर आएंगी रवीना टंडन

रवीना टंडन ने अपने करियर में कई तरह के रोल प्ले किए हैं। 'पटना शुक्ला' में जहां वह वकील के रोल में नजर आईं, तो वहीं अब वह पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज में अपनी दमदार अदाकारी का परिचय देती नजर आएंगी। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, रवीना के अलावा इस सीरीज में दिग्गज सिंगर तलत अजीज भी नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें: श्वेता-पलक से भी ज्यादा पसंद किया जा रहा Raveena Tandon का राशा के साथ फोटोशूट, फैंस बोले- सबसे खूबसूरत मां-बेटी

दिल्ली में होगी शूटिंग

'डायनेस्टी' ओटीटी पर रवीना टंडन की पांचवी सीरीज होगी। साहिल संघा के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज की शूटिंग दिल्ली में होगी। फिलहाल कास्ट के नाम पर सिर्फ रवीना टंडन और तलत अजीज का नाम सामने आया है। वहीं, सीरीज की शूटिंग अक्टूबर के सेकंड हाफ में शुरू होगी।

फैशन सेंस पर बोलीं रवीना

रवीना टंडन सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनका फैशन सेंस हमेशा ऑन प्वाइंट रहता है। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा, ''मैं अपनी ही चीजें करती हूं। मुझे चीजों के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद है। देवा फिल्म के गाने 'दिल में है तू' के लिए मैंने कोरियोग्राफर के साथ जाकर गोवा मार्किट में शॉपिंग की थी और खुद एक्सरसरीज पसंद की थी।''

रवीना टंडन की आने वाली फिल्में

रवीना के अपकमिंग अन्य प्रोजेक्ट की बात करें, तो वह 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: लंदन में फैंस को देख भागीं Raveena Tandon, सिक्योरिटी गार्ड से मांगी मदद, अब किस बात का हो रहा अफसोस?