Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raveena Tandon: माथे पर त्रिपुंड लगाए सोमनाथ ज्योतिर्लिंग पहुंचीं रवीना टंडन, बेटी राशा थडानी के साथ किए दर्शन

Raveena Tandon Visits Somnath Jyotirling Temple With Rasha Thadani रवीना टंडन की वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग जल्द रिलीज होने वाली है। इस बीच एक्ट्रेस ने भगवान का आशीर्वाद लेने सोमनाथ ज्योतिर्लिंग पहुंचीं। जहां पूरे भक्ति भाव से उन्होंने बेटी के साथ मंदिर के दर्शन किए। सोमनाथ ज्योतिर्लिंग मंजिर विजिट के वीडियो में रवीना टंडन ने दर्शन के दौरान कई सारे पर शेयर किए।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 18 Jan 2024 09:14 AM (IST)
Hero Image
माथे पर त्रिपुंड लगाए सोमनाथ ज्योतिर्लिंग पहुंचीं रवीना टंडन, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रवीना टंडन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सेलिब्रिटी हैं। एक्ट्रेस अपनी अपडेट अक्सर फैंस के साथ शेयर करती हैं। अब रवीना टंडन हाल ही में सोमनाथ ज्योतिर्लिंग मंदिर दर्शन करने पहुंचीं।

रवीना टंडन ने अब सोमनाथ ज्योतिर्लिंग मंदिर विजिट का वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस के साथ उनकी बेटी राशा थडानी भी नजर आईं।

यह भी पढ़ें- Karmma Calling Trailer: पैसा, पावर और कर्मा की कहानी लेकर आ रही हैं रवीना टंडन, पावरफुल किरदार में आईं नजर

राशा और रवीना ने किए दर्शन

रवीना टंडन की वेब सीरीज कर्मा कॉलिंग जल्द रिलीज होने वाली है। इस बीच एक्ट्रेस ने भगवान का आशीर्वाद लेने सोमनाथ ज्योतिर्लिंग पहुंचीं। जहां पूरे भक्ति भाव से उन्होंने बेटी के साथ मंदिर के दर्शन किए। सोमनाथ ज्योतिर्लिंग मंजिर विजिट के वीडियो में रवीना टंडन ने दर्शन के दौरान कई सारे पर शेयर किए। वीडियो में एक्ट्रेस क्रीम कलर की सिल्क साड़ी में नजर आईं। वहीं, राशा थडानी ब्राइट पिंक कलर के सलवार- कमीज में दिखाई दीं।

भक्ति में डूबीं रवीना और राशा

रवीना टंडन और राशा थडानी माथे पर त्रिपुंड तिलक लगाए और हाथ में पूजा की थाली लिए पहुंचीं। एक्ट्रेस ने बेटी के साथ पूजा के दौरान की भी कुछ फोटो शेयर की है। जिसमें रवीना और राशा, शिवलिंग पर जल चढ़ाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने कैप्शन में लिखा, "सोमनाथ! ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम् | उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात् || हर हर महादेव!"

View this post on Instagram

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

कब स्ट्रीम होगी कर्मा कॉलिंग

कर्मा कॉलिंग की बात करें तो ये अमेरिकन सीरीज रिवेंज पर आधारित है। रवीना टंडन के साथ कर्मा कॉलिंग में वरुण सूद, विक्रमजीत विर्क, वालुस्चा डी सूसा, गौरव शर्मा, विराफ पटेल, एमी ऐला और भी शामिल हैं। वेब सीरीज 26 जनवरी को डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

डेब्यू की तैयारी में राशा

राशा थडानी भी मां के नक्शे कदम पर चलने की तैयारी कर रही हैं। वो भी रवीना टंडन की तरह एक्टिंग में करियर बनाने जा रही है। इन दिनों राशा बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन के साथ राशा डेब्यू करेंगी। ये अमन देवदन का भी बॉलीवुड डेब्यू होगा।  

यह भी पढ़ें- Bollywood Debut: राशा थडानी से इब्राहिम अली खान तक, ये स्टार किड्स 2024 में करेंगे डेब्यू, कुछ पहले ही बने स्टार