Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Durga Puja: रवीना टंडन ने बेटी राशा के साथ मनाया अष्टमी का त्योहार, सारा अली खान भी पूजा में हुईं शामिल

दुर्गा पूजा त्योहार की धूम देश के हर कोने में है। बॉलीवुड सितारों में इस फेस्टिवल को लेकर अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। काजोल रानी मुखर्जी जाह्नवी कपूर समेत कई स्टार्स ने पंडाल में मां दुर्गा की पूजा की और उनका आशीर्वाद लिया। रवीना टंडन ने भी दु्र्गा मां की पूजा की उन्होंने बेटी और सारा अली खान के साथ तस्वीरें शेयर की हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 23 Oct 2023 06:54 PM (IST)
Hero Image
Raveena Tondon Celebrate Durga Puja Ashtami Festival

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दुर्गा पूजा त्योहार समाप्ति पर है। 9 दिनों तक चलने वाले इस फेस्टिवल को लेकर पूरे देश में धूम मची रहती है। वहीं सप्तमी से लेकर नवमी तक दुर्गा पूजा पंडाल में धूम मची रहती है। दुर्गा मां को समर्पित इस त्योहार का जश्न आम लोगों के साथ ही सेलेब्स में भी देखने को मिलता है।

टंडन परिवार के साथ सारा अली खान की दुर्गा पूजा

जाह्नवी कपूर, कटरीना कैफ, काजोल, कृति सेनन समेत कई सितारों ने पंडाल जाकर दुर्गा मां की पूजा की। इसी सिलसिले में रवीना टंडन ने भी अपनी बेटी राशा के साथ दुर्गा पूजा में हिस्सा लिया। उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके और राशा के साथ सारा अली खान भी नजर आ रही हैं। 

सेलेब्स पर दुर्गा पूजा त्योहार को मनाने का जश्न पूरे शबाब पर है। फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने इस फेस्टिवल से आयोजित एक इवेंट में शिरकत की। उन्होंने दुर्गा मां की पूजा की, दीया जलाया, आरती की और आशीर्वाद लिया। 'वेलकम 3' को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं रवीना टंडन ने भी दुर्गा मां की पूजा की। 

View this post on Instagram

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

मातारानी और बेटीरानी के साथ रवीना की अष्टमी

रवीना ने अष्टमी सेलिब्रेशन मातारानी और अपनी बेटी रानी के साथ किया। इंस्टाग्राम पर उन्होंने कुछ तस्वीरों को शेयर किया। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, '#matarni और #betirani के साथ अष्टमी सेलिब्रेशन।' इन तस्वीरों में सारा अली खान भी नजर आ रही हैं। मनीष मल्होत्रा ने भी रवीना के साथ सेल्फी क्लिक कराई है।

फैंस को भा गई सादगी

रवीना टंडन उम्र के इस पड़ाव में भी खुद को फिट रखती हैं। इतनी बड़ी हस्ती होने के बावजूद एक्ट्रेस की सादगी देख लोग उनके फैन हो गए। किसी ने उन्हें फैब्युलस तो किसी ने ब्यूटिफुल कहा। एक फैन ने कमेंट किया, 'मैं उम्मीद करता हूं कि मां दुर्गा आपकी हर मनोकामना पूरी करें।' 

रवीना ने रेड कलर के सूट के साथ माथे पर ब़ड़ी सी बिंदी लगाए पंडाल में शिरकत की। एक्ट्रेस ट्रेडिशनल लुक में बहुत प्यारी लगीं। वहीं, उनकी बेटी राशा ने यलो कलर का नवरात्रि आउटफिट पहना था।